वरलक्ष्मी सरथकुमार और निकोलाई सचदेव के साथ दुबई में करती है दुकानें…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेत्री और अनुभवी अभिनेता सरथकुमार की बेटी वरलक्ष्मी जुलाई में निकोलाई सचदेव के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हाल के दिनों में वरलक्ष्मी कई सिनेमा स्टार्स को अपनी शादी में इनवाइट करती नजर आईं, वहीं उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

अब, वरलक्ष्मी अपने पिता सरथकुमार और होने वाले पति निकोलाई सचदेव के साथ अपनी शादी की खरीदारी शुरू करते हुए दुबई में खरीदारी करने जाती हैं। अभिनेत्री द्वारा कैद किए गए नवीनतम वीडियो में वरलक्ष्मी को दुबई के एक लोकप्रिय मॉल में खरीदारी करते देखा गया। निकोलाई सचदेव की पहली पत्नी की बेटी साशा को भी शादी की खरीदारी के दौरान वरलक्ष्मी और निकोलाई सचदेव के साथ देखा गया और अभिनेत्री ने आधिकारिक तौर पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो और तस्वीरें साझा कीं।

वरलक्ष्मी ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी शादी के लिए खरीदारी करने पर खुशी व्यक्त की और अभिनेत्री अपनी शादी से पहले दुबई में कुछ पारिवारिक समय बिता रही हैं। वरलक्ष्मी और निकोलाई सचदेव लंबे समय से दोस्त हैं, और निकोलाई सचदेव मुंबई के एक गैलरिस्ट हैं। वरलक्ष्मी निकोलाई सचदेव की दूसरी पत्नी बनने जा रही हैं, जबकि निकोलाई सचदेव अपनी पहली पत्नी को पहले ही तलाक दे चुके हैं।

वरलक्ष्मी ने पहले अपनी शादी में रजनीकांत, कमल हासन, नयनतारा, सामंथा और दक्षिण भारतीय सिनेमा के कई अन्य लोकप्रिय सितारों को आमंत्रित किया था, और यह अभिनेत्री के लिए जुलाई में चेन्नई में एक स्टार-स्टडेड शादी होने जा रही है। शादी के निमंत्रण के दौरान वरलक्ष्मी के साथ उनके पिता सरथकुमार और राडिका भी थे, और दुबई से लौटने के बाद उनके और अधिक लोगों को आमंत्रित करने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *