मैक्सिजोन फर्ज़ीवाड़े के पीड़ितों ने शहर के विधायक सरयू राय से की मुलाकात, सरयू राय ने दिया फर्जी कम्पनियों से बच के रहने की सलाह , पीडित करेंगे अब सीबीआई से शिकायत …

Spread the love

जमशेदपुर :-  मैक्सिजोन फर्ज़ीवाड़े के पीड़ितों ने कल शहर के विधायक सरयू राय जी से मुलाकात की। उन्हें पूरी घटना से अवगत कराया साथ ही इसके त्वरित जाँच के लिये एवं CBI जांच की मांग की ओर उनका मार्गदर्शन मांगा। विधायक सरयू राय  ने सारी घटना को समझने के बाद पीड़ितों को ऐसे फर्जी कंपनी से बच के रहने की सलाह दी एवं जायद मुनाफे की लालच में पड़ कर अपनी जमा पूँजी गवाने की चेतावनी दी। बाद में उन्होंने अपनी सहानुभूति जताते हुए तुरन्त दिल्ही स्थित ED के वरीय अफसर सुबोध जायसवाल से इस विषय पर राय मांगी। सुबोध जायसवाल वही है जो सुशांत राजपूत केस की जांच कर रहे हैं।
सुबोध जायसवाल ने कहा कि पीड़ितों को एक बार राँची स्थित CBI के वितीय घोटाले विभाग में जा कर शिकायत आवेदन देना होगा। सरयू राय ने खुद कहा है कि सोमवार 9 मई को वो राँची मैं ही रहेंगे और वो CBI अफसर से मिलवाने का मार्ग प्रशस्त करने की कोशिश करेंगे। CBI राँची का जो जवाब आता है उसके बाद उन्होनें इस घटना को जोरदार तरीके से राज्यीय स्तर पर उठाने का भरोसा दिया। पीड़ितों के दल ने फैसला किया है कि वो सभी इच्छुक पीडितों के साथ 9 मई को रांची जाएंगे और अपनी शिकायत CBI को सौंपेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *