बीजेपी नेता का महिला को धमकाते हुए वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, पार्टी ने झाड़ा पल्ला

Spread the love

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के नोएडा से बीजेपी के एक नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेताजी एक महिला को धमकाते नजर आ रहे हैं। गौतमबुद्धनगर में एक बीजेपी नेता ने सोसायटी में पौधे लगाने को लेकर हुई बहस के दौरान एक महिला के साथ अभद्रता की। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि बीजेपी का कहना है कि आरोपी कभी पार्टी का सदस्य नहीं रहा। इधर पुलिस का कहना है कि महिला के साथ अभद्रता करने वाला नेता अब फरार हो गया है।

घटना नोएडा के सेक्टर-98 बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी की है। आरोपी नेता का नाम श्रीकांत त्यागी है। उनका एक वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में बीजेपी नेता एक महिला के साथ बहस करता दिखा।क्लिप में वो महिला के साथ अभद्र भाषा में बात करती भी दिखता है। महिला उसकी हरकत पर विरोध जताती है, तो उसके पति के लिए भी अपशब्द कहे जाते हैं।

नोएडा के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हमने घटना का संज्ञान लिया है। घटना की कई वीडियो क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसमें भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को कथित तौर पर महिला को गालियां देते हुए सुना जा सकता है। सोशल मीडिया यूजर्स ने पीड़िता की प्रतिक्रिया भी शेयर की, जिसमें उसने पूरी घटना सुनाई है।

महिलाओं का आरोप है कि वो सोसाइटी में अतिक्रमण कर रहे हैं। पहले उन्होंने सोसाइटी में बड़े पौधे लगाकर अतिक्रमण किया। अब वो छोटे पौधे लगा रहे हैं। आरोप है कि सोसाइटी की एक महिला उन पौधों को हटाने लगी तो आरोपी नेता ने उसे धमकी दी कि वो पौधे को हाथ लगाएगी तो वह उसे छोड़ेंगे नहीं।

विपक्ष ने छोड़े “बाण”

इस घटना के बाद विपक्षी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है। सपा ने ट्विटर पर लिखा, ‘उत्तर प्रदेश में सत्ता संरक्षित भाजपाई गुंडे प्रतिदिन बहन बेटियों का कर रहे अपमान! नोएडा के ओमेक्स सिटी में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला को दी भद्दी-भद्दी गालियां, की अपमानजनक टिप्पणी. शर्मनाक! आरोपी भाजपा नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोरतम कार्रवाई करे पुलिस।

बीजेपी ने झाड़ा पल्ला

बीजेपी अब त्यागी से अपना पल्ला झाड़ रही है। बीजेपी की नोएडा इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता ने कहा कि त्यागी पार्टी से जुड़ा नहीं है। गुप्ता ने कहा कि वो करीब चार-पांच साल पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ पार्टी में आया था। मौर्य अब बीजेपी छोड़ चुके हैं। त्यागी उनका फालोअर था और वो बीजेपी का सदस्य नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *