विराट कोहली की पंजाबी ने प्रशंसकों को खुश किया…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की अभ्यास सुविधा में, एक स्थानीय क्रिकेटर ने महान बल्लेबाज विराट कोहली से ऑटोग्राफ के लिए अनुरोध किया और पंजाबी में विराट का जवाब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।कोहली इस समय रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) टीम के साथ धर्मशाला में हैं, जिसे गुरुवार को अपने अगले इंडियन प्रीमियर लीग मैच में मेजबान पंजाब किंग्स से भिड़ना है।

नेट्स पर जाकर, युवा क्रिकेटर ने विराट से हस्ताक्षर करने और उसके साथ अपना नाम ‘साई’ लिखने का अनुरोध किया। संभवतः ‘साईं’ और ‘साइन’ जैसे शब्दों के बीच उलझन में, विराट जोर से हंसते हैं और फिर उस युवक से पंजाबी में पूछते हैं, “ना की है तेरा (तुम्हारा नाम क्या है)?” नोटपैड पर हस्ताक्षर करने से पहले.विराट वर्तमान में 11 पारियों में 542 रन के साथ आईपीएल 2024 रन-स्कोरिंग चार्ट में सबसे आगे हैं। हालाँकि, आरसीबी ने अब तक अपने 11 मैचों में से केवल चार जीते हैं, जिससे उन्हें 8 अंक और तालिका में सातवां स्थान मिला है। पंजाब के भी 8 अंक हैं लेकिन नेट रनरेट में वह आरसीबी से पीछे है।

दोनों टीमों के पास अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने की बाहरी संभावना है, लेकिन उन्हें न सिर्फ अपने बाकी बचे तीन मैच जीतने होंगे, बल्कि अन्य मैचों के नतीजे भी अपने पक्ष में आने की उम्मीद करनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *