विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि कंगना रनौद को थप्पड़ मारने की घटना की सदा समझदार व्यक्ति को करनी चाहिए निंदा

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ हुई अप्रिय घटना पर विवेक अग्निहोत्री ने कड़ी प्रतिक्रिया लिखी है. अभिनेत्री के साथ सीआईएसएफ की एक महिला कर्मी ने मारपीट की थी, जो किसानों के विरोध प्रदर्शन पर कंगना के बयानों से नाराज थी।

बाद में कंगना ने कथित थप्पड़ मारने की घटना के बारे में एक बयान जारी किया था। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने एक्स पर साझा किया, “@कंगना टीम के साथ हुई इस घटना की हर समझदार व्यक्ति को निंदा करनी चाहिए। मैं ‘समझदार’ क्यों कहता हूं? क्योंकि केवल समझदार लोग ही समझते हैं कि यह लोकतंत्र के लिए कितना खतरनाक है। वे जो लोग कंगना पर हंस रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए कि कई लोगों को आपके ट्वीट भी पसंद नहीं आते और आप भी उड़ते हैं।

जब यह घटना घटी तब कंगना दिल्ली की यात्रा कर रही थीं, उन्होंने बाद में एक वीडियो बयान में कहा, “मैं सुरक्षित हूं। मैं बिल्कुल ठीक हूं। यह घटना सुरक्षा जांच के दौरान हुई. सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल मेरे केबिन से गुजरने का इंतजार कर रही थी। बाद में वह बगल से आई, मेरे चेहरे पर मारा और गालियां देने लगी। जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने मुझे बताया कि उसने (सीआईएसएफ अधिकारी) किसानों के विरोध का समर्थन किया था। मेरा (कंगना) सवाल यह है कि हम पंजाब में बढ़ते उग्रवाद और आतंकवाद को कैसे खत्म करें।”

एक दिन बाद, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर इस घटना के बाद उनके समर्थन में सामने नहीं आने के लिए उद्योग की आलोचना की। कंगना ने लिखा, “सभी की निगाहें राफा गैंग पर हैं, यह आपके या आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है। जब आप किसी पर आतंकी हमले का जश्न मनाते हैं तो उस दिन के लिए तैयार रहें, जब वह दिन आपके पास भी वापस आएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *