बहरागोड़ा प्रखंड के कुमारडुबी पंचायत में घरों में घुसा पानी , डॉ संजय गिरी ने लिया जायजा

Spread the love

बहरागोड़ा:-बहरागोड़ा प्रखंड के कुमारडूबी पंचायत अंतर्गत भारी बारिश के कारण प्रतापपुर व मालकुंडा गॉव में 40 घरों में रंगड़ो खाल का पानी घुस जाने व तबाही की सूचना पा कर एम जी एम जमशेदपुर सह एन जी ओ संपूर्ण मानवता कल्याण संघ के अध्यक्ष डॉ संजय गिरी ने गाँव पहुँच कर जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ संस्था के महासचिव अभिषेक गौतम एवं ग्रामीण अध्यक्ष रासु भुइयां भी मौजूद रहें ।
इस अवसर पर डॉ संजय गिरी व उनकी टीम ने प्रभावित परिवारों से मिले हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया, उन्होंने प्रभावित सभी 27 परिवारों को सुखा खाद्य सामग्री, बच्चों के लिए बिस्किट ,बूढ़े बुजुर्गों के लिए दवाई वितरण भी किया । ग्रामीणो के परेशानी को देखते हुए डॉ संजय गिरी नदी पार कर के उनसे मिलने पहुंचे ग्रामीणों ने कहा कि जब भी बारिश का मौसम आता है हमारे बच्चे सिर्फ 5 महीने ही स्कूल जा पाते हैं बाकी दिन घर पर पढ़ाई करते हैं।इस पार से उस पार जाने के लिए बरसात में काफी परेशानी उठानी पड़ती है।इस हालात में अगर रोगी को उस पार से इस पार लाना होता है उस समय खटिया के जरिये उठा कर लाया जाता है।ग्रामीणों ने डॉ गिरी के सामने पुल व गड़ोयाल निर्माण की मांग किये।इस पर डॉ संजय गिरी ने आश्वासन देते हुए कहा कि हम कुछ ही दिनों में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलने के लिए रांची जा रहे हैं उस वक्त उक्त पुल के बारे में विस्तर पूर्वक बात करके पुल बनाने की मांग करेंगे।

मौके पर डॉक्टर संजय गिरी के साथ चंदन संतरा,कोकण संतरा,जयदीप भोल,सुभम भोल,रामनाथ कर्मकार,पिजुष माहातो, बैद्यनाथ महाली,बिजेंद्र राजबाढ़ उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *