तीसरी शादी करने के बाद पत्नी को कर रहा था प्रताड़ित, साले ने कर दी हत्या

Spread the love

जमशेदपुर :- तीन-तीन शादियां करने के बाद तीसरी पत्नी को ठीक से घर में नहीं रखने और उसे प्रताड़ित करने से गुस्सा साला ने अपने जीजा लादु हाईबुरू की पत्थर से कूचकर हत्या कर उसके शव को कुंए में डाल दिया. घटना के बाद पुलिस ने शव को भी बरामद कर लिया और आरोपी दोनों साला को भी गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. इसके अलावा मामले में दो नाबालिग को भी गिरफ्तार करके रिमांड होम में भेजा गया है. घटना का खुलासा आस एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन ने एसएसपी ऑफिस में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में किया.
गिरफ्तार आरोपियों के बारे में डुमरिया के नुदायडी गांव का रहने वाला सनातन सोय और गुड़ाबांदा थाना क्षेत्र के मड़ोतोलिया टोला दुमासाई का रहने वाला सिंगराई सोय शामिल है. गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि तीसरी शादी करने के बाद लादु हाईबुरू बहन को प्रताड़ित कर रहा था. इस कारण से उसे रास्ते से हटा दिया. पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. इसके बाद सभी उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

जंगल से बरामद किया गया नर-कंकाल

एसएसपी ने बताया कि घटना के बाद जांच के दौरान पुलिस ने गांव से 10 किलोमीटर दूर जंगल से शव को एक कुंआ से बरामद किया. इसके बाद शव की पहचान करायी गयी. शव की पहचान होने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. घटना का खुलासा करने में खुद ग्रामीण एसपी नाथू सिंह मीना व मुसाबनी डीएसपी भी सक्रिय थे.

गोहाल पर्व के दिन से लापता था लादु

लादु के बारे में बताया गया कि वह 16 मार्च को गोहाल पर्व के दिन से ही लापता था. उसकी मां नंदी हाईबुरू ने कहा कि कि घटना के दिन सिंगराई सोय, लखन सोय, जारकोंडे सोय उर्फ रूड़िया सोय व अन्य लोगों ने मारपीट की थी. इसके बाद शव को कहीं पर छिपा दिया. घटना के संबंध में 26 मार्च को लिखित आवेदन परिवार के लोगों ने दिया था.

इन्होंने किया मामले का उद्भेदन

घटना के बाद परीक्ष्यमान प्रवीण कुमार, मुसाबनी डीएसपी चंद्रशेखर आजाद, गुड़ाबांदा थाना प्रभारी प्रीनन, डुमरिया थाना प्रभारी विनोद टुडू, गुड़ाबांदा के एसआई मणिकांत कुमार, मरिया के एसआई कामता कुमार, गुड़ाबांदा के एएसआई रामचरण साह आदि शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *