क्या महेश बाबू प्रभास की आने वाली फिल्म ‘कल्कि एडी 2898’ में एक महत्वपूर्ण किरदार के लिए अपनी आवाज देंगे?

Spread the love

आगामी तेलुगु फिल्म ‘कल्कि एडी 2898’ 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक पौराणिक विज्ञान कथा है और इसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण जैसे कलाकार हैं। और दिशा पटानी मुख्य भूमिका निभा रही हैं।फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा चल रही है और खबरों से पता चलता है कि अभिनेता महेश बाबू फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार के लिए अपनी आवाज देंगे। महेश बाबू फिल्म में प्रभास के विष्णु अवतार किरदार के लिए अपनी आवाज देंगे।

कहा जाता है कि पौराणिक विज्ञान कथा कहानी के हिस्से के रूप में अतीत और वर्तमान दोनों समयरेखाओं को प्रदर्शित करती है और इसमें प्रभास अलग-अलग समयावधियों में दोहरी भूमिकाएँ निभाते हैं, कहा जाता है कि महेश बाबू प्रभास द्वारा निभाए गए भगवान विष्णु के चरित्र को आवाज देते हैं।यह नई चर्चा सोशल मीडिया पर सामने आई है और फिल्म दर्शक उत्साहित हैं और फिल्म के लिए दो तेलुगु सुपरस्टारों के बीच सहयोग देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी।

काम के मोर्चे पर, प्रभास जिन्हें आखिरी बार ‘सलार’ में देखा गया था, इस महीने के अंत तक फिल्म के सीक्वल – ‘सालार पार्ट 2 शौर्यंगा पर्व’ की शूटिंग करेंगे। उनके पास पाइपलाइन में मारुति के साथ ‘द राजा साब’ और संदीप रेड्डी वांगा के साथ ‘स्पिरिट’ फिल्में भी हैं।इस बीच, महेश बाबू जिन्हें आखिरी बार ‘गुंटूर करम’ में देखा गया था, ने निर्देशक राजामौली के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है। अस्थायी रूप से ‘एसएसएमबी 29’ शीर्षक वाली इस फिल्म को एक रोमांटिक एक्शन फिल्म माना जा रहा है, फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन में है और फिल्म निर्माताओं ने अभी तक कलाकारों पर फैसला नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *