अधूरे पड़े कार्यों को समय पर पूरा करें- चंपई

Spread the love

सरायकेला : मंत्री चंपई सोरेन ने सोमवार को जिले में पेयजल, नगर विकास विभाग, बिजली विभाग से संबंधित विकास योजनाओं की समीक्षा को लेकर आदित्यपुर स्वर्णरेखा परियोजना कार्यालय में समीक्षा बैठक की. मंत्री चंपई सोरेन ने आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र में चल रहे पेयजल एवं सीवरेज योजना को लेकर अधूरे पड़े कार्यों को पूरा करने संबंधित निर्देश दिए. बैठक में कार्यों के अधूरा रहने पर नाराजगी जतायी और नगर निगम के अधिकारियों और एजेंसियों को साफ कहा कि बरसात से पहले सभी सड़कों के गड्ढों को भरने और रीस्टोरेशन का कार्य युद्ध स्तर पर किया जाये.

ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण का कार्य करें तेज

बैठक के दौरान मंत्री चंपई सोरेन ने विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे संचालित योजनाओं को समय पर पूरा करें. बैठक में बिजली विभाग के योजनाओं की भी समीक्षा की गयी. इसमें शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण कार्य को पूरा करने का निर्देश दिया गया.

पानी की किल्लत को दूर करें विभाग

समीक्षा बैठक में मंत्री चंपई सोरेन ने भीषण गर्मी के मद्देनजर पेयजल किल्लत को दूर करने के लिए पेयजल विभाग और नगर निगम को निर्देशित किया. बैठक में खराब पड़े सभी चापाकल को दुरुस्त करने, पेयजल किल्लत वाले क्षेत्रों में टैंकर से जलापूर्ति सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया.

बैठक में ये थे मौजूद

विभागीय समीक्षा बैठक में मंत्री चंपई सोरेन के अलावा उपायुक्त अरवा राजकमल, डीडीसी प्रवीण गागराई, आदित्यपुर नगर निगम के अपर नगर आयुक्त गिरजा शंकर प्रसाद, एडीसी सुबोध कुमार, एसडीओ राम कृष्ण कुमार, सरायकेला नगर पंचायत कार्यपालक पदाधिकारी राजेन्द्र गुप्ता, जुड़को, जिंदल एजेंसी के लोग मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *