आगरा में कथित मासूम लड़की से शादी का वादा करा तो पहुची अपना सब कुछ देने होटल में, लड़का कथित शादी करने से मुकरा तो दर्ज कराया बलात्कार का मुकदमा

Spread the love

आगरा: आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में युवती को शादी का झांसा देकर होटल ले जाकर बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी आगरा से बाहर भागने की फिराक में था पर पुलिस ने पहले ही दबोच कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक थाना जगदीशपुरा क्षेत्र की रहने वाली युवती ने बीती 13 मार्च को पुलिस से अपने साथ हुए बलात्कार की शिकायत की थी। युवती ने पुलिस को बताया की बिहार के पटना जिले का रहने वाला अभिषेक कुमार उर्फ बिट्टू आगरा में नौकरी करता है। दोनों के बीच काफी समय से दोस्ती थी। अभिषेक और उसके परिजनों ने दोनों की शादी की बात कर रखी थी। इसी दौरान अभिषेक ने शादी की बात करने के बहाने होटल में बुलाया और उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया। इसके बाद अभिषेक ने उसके साथ बलात्कार किया। जब इस बात की शिकायत उसके परिजनों से की तो उन्होंने धक्का देकर भगाते हुए कहीं और शादी करने की बात कही।

भागने की फिराक में था आरोपी
थाना प्रभारी देवेंद्र शंकर पांडे के अनुसार आरोपी के खिलाफ धारा 328, 376,504, 506 और 494 के तहत मुकदमा दर्ज किय्या गया तह। आरोपी काफी समय से फरार था। बीती रात मुखबिर से सूचना मिली थी की बलात्कार का आरोपी अभिषेक कहीं बार जाने की फिराक में आईएसबीटी मोड़ के पास है। हमने तत्काल घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *