उपायुक्त, उप विकास आयुक्त, एसडीएम धालभूम, निदेशक डीआरडीए समेत जिला प्रशासन के अन्य पदाधिकारी एवं कर्मियों ने लिया कोविड-19 का वैक्सिन

Spread the love

द्वितीय चरण के कोविड-19 वैक्सिनेशन के क्रम में आज से फ्रंटलाइन वर्कर का टीका लगना प्रारंभ हुआ । रेड क्रॉस भवन(साक्ची) में आयोजित कैम्प में उपायुक्त श्री सूरज कुमार, उप विकास आयुक्त श्री परमेश्वर भगत, एसडीएम धालभूम श्री नीतीश कुमार सिंह, निदेशक डीआरडीए श्री सौरव कुमार सिन्हा, जिला पंचायती राज पदाधिकारी डॉ रजनीकांत मिश्रा, स्थापना उप समाहर्ता श्रीमती सविता टोपनो समेत जिले के तमाम पदाधिकारी व कर्मचारी जिनका नाम आज के वैक्सिनेशन प्रोग्राम लिस्ट में था वे वैक्सिन लेने पहुंचे ।

उपायुक्त के साथ अन्य पदाधिकारी एवं कर्मियों ने सभी प्रक्रियाओं का अनुपालन करते हुए रजिस्ट्रेशन काउंटर में रजिस्ट्रेशन कराया तत्पश्चात उन्हें कोविड-19 की वैक्सीन दी गई। इसके बाद सभी ने 30 मिनट का समय ऑब्जर्वेशन रूम में भी बिताया।

इस मौके पर उपायुक्त ने कहा कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु चिकित्सकों की पूरी निगरानी में वैक्सिन दिया जा रहा है, यह सुरक्षित है तथा जनहित में सभी का वैक्सिन लेना भी बेहद जरूरी है। इससे न केवल हम सुरक्षित रहेंगे बल्कि हमारे परिजन तथा पूरा समाज महामारी से सुरक्षित रहेगा । उन्होने बताया कि दूसरे चरण में फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में पूरे कोरोनाकाल में कार्यस्थल पर डटे रहे सभी पदाधिकारी एवं कर्मचारियों का कोविड-19 टीकाकरण किया जाना है । उसी प्रकार भारत सरकार तथा राज्य सरकार के निर्देशानुसार आम नागरिकों का भी टीकाकरण अगले चरण में किया जाएगा । उपायुक्त ने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने निर्धारित समय पर कोविड-19 का वैक्सीन अवश्य लेना सुनिश्चित करें जिससे पूर्वी सिंहभूम जिला पूरी तरह से कोरोना महामारी से सुरक्षित हो सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *