टाटा स्टील यूआईएसएल ने उलियान फ्लैट्स, कदमा और बारीडीह पोस्टल पार्क- II में फिटनेस जोन किया समर्पित

Spread the love

जमशेदपुर – टाटा स्टील यूआईएसएल ने उलियान फ्लैट्स, कदमा और बारीडीह पोस्टल पार्क- II में एक अत्याधुनिक फिटनेस जोन का उद्घाटन करके एक स्वस्थ और अधिक जीवंत समुदाय को बढ़ावा देने की दिशा में एक और कदम उठाया है। यह पहल इन इलाकों के निवासियों के लिए जीवन की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए टाटा स्टील यूआईएसएल की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

भव्य उद्घाटन समारोह में टाटा स्टील के कॉर्पोरेट सर्विसेज के उपाध्यक्ष, चाणक्य चौधरी, टाउन ओ एंड एम और आरई के वरिष्ठ महाप्रबंधक कैप्टन धनंजय मिश्रा सहित प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। उनकी उपस्थिति ने इस कार्यक्रम में प्रतिष्ठा का स्पर्श जोड़ दिया, जो टाटा स्टील यूआईएसएल के उन समुदायों के प्रति अटूट समर्पण का प्रतीक है, जिनकी वह सेवा करती है।

टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी और जुस्को श्रमिक यूनियन के अध्यक्ष रघुनाथ पांडे भी सम्मानित अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम में शामिल हुए, और इन फिटनेस क्षेत्रों को वास्तविकता बनाने के लिए सहयोगात्मक प्रयासों पर जोर दिया।

5760 वर्गमीटर के प्रभावशाली क्षेत्र में फैला, उलियान फ्लैट्स, कदमा में फिटनेस जोन 2065 वर्गमीटर का एक समर्पित फिटनेस क्षेत्र प्रदान करता है। यह क्षेत्र 15 ओपन जिम उपकरण और 3 पुल-अप बार से सुसज्जित है, जो निवासियों को शारीरिक व्यायाम में शामिल होने और स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने के पर्याप्त अवसर प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, फिटनेस जोन में 1450 वर्ग मीटर तक फैला बच्चों का खेल क्षेत्र भी शामिल है, जिसमें स्लाइड, झूले, सी-सॉ, ग्लोब, क्रिस्टल भूलभुलैया, एस-ब्रिज सीढ़ी, बैडमिंटन कोर्ट और विश्राम और सामाजिककरण के लिए 14 बैठने की बेंचें शामिल हैं।

साथ ही, 5000 वर्ग मीटर में फैले बारीडीह पोस्टल पार्क का उद्घाटन गणमान्य व्यक्तियों द्वारा किया गया। इस पार्क में न केवल एक योग क्षेत्र है, बल्कि ओपन जिम सुविधाएं भी हैं, जो निवासियों के बीच फिटनेस और कल्याण को बढ़ावा देती हैं। विशेष रूप से, बारीडीह पोस्टल पार्क विभिन्न स्थानों से पेड़ों को स्थानांतरित करने और रोपण करके एक अद्वितीय पर्यावरणीय पहलू को शामिल करता है, जिससे एक टिकाऊ और हरित वातावरण को बढ़ावा मिलता है।

सामुदायिक कल्याण के प्रति टाटा स्टील यूआईएसएल की प्रतिबद्धता इन पहलों में स्पष्ट है, जिसका उद्देश्य ऐसे स्थान बनाना है जो शारीरिक स्वास्थ्य, अवकाश और एकजुटता की भावना को बढ़ावा दें। कंपनी का मानना है कि इन पहलों से उलियान फ्लैट्स, कदमा और बारीडीह क्षेत्रों के निवासियों के जीवन की गुणवत्ता में उल्लेखनीय वृद्धि होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *