दो दोस्तों ने ही की थी असगर की हत्या

Spread the love

आजादनगर नेचर पार्क के पीछे टेंपो से 16 जून को बरामद किया गया था शव.

जमशेदपुर (अशोक कुमार ) : आजादनगर थाना क्षेत्र के नेचर पार्क के पीछे से असगर अली का शव पुलिस ने 16 जून को बरामद किया था. घटना के संबंध में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में पाया है कि असगर का दोस्त आसिफ रजा और मो. शाहरूख ने ही उसकी हत्या की है. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
बाइक से खुला हत्या का राज घटनास्थल से पुलिस ने घटना की रात टेंपो के ठीक बगल से ही एक बाइक बरामद किया था. बाइक की जांच करने पर पुलिस चालक तक पहुंची. उसके बाद एक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसके अपने दूसरे साथी का भी नाम बता दिया.
गोलमुरी व आजादनगर का रहने वाला है आरोपी। 
आरोपी आसिफ रजा गोलमुरी थाना क्षेत्र के टूइलाडुंगरी इलाके का रहने वाला है जबकि मो. शाहरूख जवाहरनगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 15 का रहने वाला है. पुलिस का कहना है कि घटना की रात तीनों साथियों ने शाहरूख के घर पर नशा किया था. इसके बाद असगर से किसी बात को लेकर कहा-सुनी हुई थी. इस बीच ही असगर को धक्का दे दिया. गिरने से उसे गंभीर चोटें आयी थी. घटना के बाद आरोपी बाइक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गये थे.
इनकी बनी थी टीम
एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन और सिटी एसपी के विजय शंकर के निर्देश पर आजादनगर थाना प्रभारी नरेश प्रसाद सिन्हा के नेतृत्व में एक टीम बनायी गयी थी. टीम में एसआई चंद्रशेखर रजक, नफीस आजाद, आरक्षी वसीम खान के अलावा अन्य पुलिस शामिल थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *