पत्थर से कूच कर दोस्तों ने ही कर दी दोस्त की हत्या

Spread the love

नयी दिल्ली : दोस्ती और दुश्मनी के कई किस्से आये दिन सामने आते हैं हैं. कुछ इसी तरह का एक मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर इलाके से आयी है. यहां पर दोस्तों ने ही अपने दोस्त की इस कारण से पत्थर से कूच कर हत्या कर दी क्योंकि दोस्त ने स्कूल में उसे सिगरेट पीते हुये देख लिया था. सौरभ ने सिगरेट पीते देखा था और कहा था कि वह स्कूल टीचर से शिकायत कर देगा. इसके पहले ही दोनों दोस्तों ने सौरभ को रास्ते से हटा दिया.

सरकारी स्कूल का छात्र था सौरभ

सौरभ के बारे में बताया गया कि वह सरकार स्कूल में 8वीं कक्षा का छात्र था. गुरुवार को वह स्कूल गया था. इस बीच टिफीन के दौरान सौरभ ने अपने ही कक्षा के दो दोस्तों को सिगरेट पीते हुये देख लिया था. इस बात पर ही उसकी दो दोस्तों के साथ कहा-सुनी हुई थी. साउथ इस्ट के डीसीपी राजेश देव के अनुसार हत्या कर उसके शव को नाले में फेक दिया गया था.

पीसीआर के माध्यम से मिली थी सूचना

घटना के बारे में डीसीपी का कहना है कि पीसीआर में एक महिला ने फोन कर बताया था कि बदरपुर मोलरबंद खान सरकारी स्कूल, खाटूश्याम पार्क के पास नाला में एक स्कूली बच्चे का शव पड़ा हुआ है. इसके बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची थी.

शव कहीं, बैग कहीं, किताबें कहीं

पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तब देखा कि नाले में शव पड़ा है. इससे कुछ दूरी पर ही सौरभ का स्कूल बैग पड़ा था. कुछ दूरी पर किताबें पड़ी. थोड़ा आगे बढ़ने पर पुलिस ने देखा कि कुछ पत्थर पड़े हुये हैं जिसपर खून के निशान हैं. सौरभ बिलासपुर कैंप के निकट मोलरबंद गांव का रहनेवाला था. जांच में पुलिस ने साफ कह दिया है कि सौरभ की पत्थर से कुचकर हत्य करने के बाद शव को नाले में फेंक दिया गया है. जांच के क्रम में पुलिस ने दोनों आरोपी छात्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इसके बाद दोनों ने हत्या की बात स्वीकर कर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *