बादल महतो बने सैल्यूट तिरंगा सरायकेला खरसवाॅ के जिलाध्यक्ष विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोगों ने ली सदस्यता

Spread the love

आदित्यपुर :- आज एक बैठक आदित्यपुर के एक होटल में सैल्यूट तिरंगा प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष रविशंकर तिवारी के नेतृत्व में रखी गई जिसमें समाजसेवा में हमेशा तत्पर रहने वाले बादल महतो को सरायकेला खरसवाॅ का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया । उन्होंने अपनी टीम की भी घोषणा की, साथ ही विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों ने सैल्यूट तिरंगा की सदस्यता ग्रहण की।
जिनमे डॉ एन आर सिंह, डॉ रेणु शर्मा, पत्रकारिता से अभिषेक गौतम, खुशबु कुमारी, अभय मिश्रा, खेल से जुड़े प्रणय रॉय, अरुण पासवान, मनोज मोदक, पुर्व सैनिकों में एस शेखर, पी एन झा, प्रभात महराज, समाजसेवा से जुड़े सतीश सिंह, मिट्ठू अग्रवाल आदि कई युवावो ने भी सदस्यता ली।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप मे राष्ट्रीय संगठन महामंत्री प्रमोद मिश्रा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक भरथुआर,राष्ट्रीय अध्यक्ष स्टेट जी एंड प्लानिंग डॉ अशोक श्रीवास्तव, झारखंड के कार्यकारी अध्यक्ष रविशंकर तिवारी शामिल थे। साथ ही जमशेदपुर जिला और मंडल मे भी कई लोगों की घोषणा महिला मोर्चा अध्यक्ष सरस्वती साहू ने की जिसमें सोनिया साहू को जिला उपाध्यक्ष और पुष्पा पाठक को गोलमुरी मंडल का अध्यक्ष बनाया गया।
कार्यक्रम को सफल बनाने मे मनोज सिंह,अमित मोदक आदि कई लोग शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *