सीतारामडेरा के जीप चालक के पकड़ाने के बाद शव के साथ हटे सीतारामडेरा के लोग

Spread the love

जमशेदपुर : पिछले दो दिनों से शव के साथ सड़क जाम कर रहे सीतारामडेरा बस्ती के लोग शनिवार को आरोपी के पकड़े जाने के बाद सड़क जाम से हट गये हैं. पूर्व जीप चालक रॉकी मुखी को पुलिस ने दूसरे दिन शनिवार को हिरासत में ले लिया है. रॉकी पर बस्ती की ही एक युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दवाब देने का आरोप लगने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है. रॉकी की हरकतों के कारण ही बस्ती की गौरी मुखी ने शुक्रवार की सुबह 6.30 बजे अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. घटना के बाद बस्ती के लोगों ने मुख्य सड़क को 31 घंटे तक शव के साथ जाम रखा था.

मामले में राजनीति करनेवालों को भी बनाया आरोपी

परिवार के लोगों का कहना है कि मामले में उन्हें राजनीतिक दबाव भी दिया जा रहा था. इस मामले में बिंदिया मुखी, पोरेश मुखी और मुजी मुखी पर राजनीति करने का आरोप लगाया गया है. ये तीनों नेता भी परिवार के लोगों को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का काम करते थे. युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव देनेवाला पहला आरोपी प्रताप मुखी और अभी जेल में बंद है.

जांच के बाद होगी आरोपियों पर कार्रवाई- थाना प्रभारी
सीतारामडेरा के थाना प्रभारी भूषण कुमार ने मामले में कहा कि घटना की जांच की जा रही है. मामले में एक आरोपी रॉकी मुखी को हिरासत में लिया गया है. जांच के बाद दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *