सेक्स के दौरान 47 साल के शख्स की मौत, गर्लफ्रेंड से मिलने घर गया था युवक

Spread the love

केन्या / विदेश :- सेक्स के दौरान 47 साल के एक व्यक्ति की मौत की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि शख्स को गर्लफ्रेंड ने अपने घर पर बुलाया था, डिनर के बाद दोनों ही रोमांटिक पल बीता रहे थे, इस दौरान शख्स को सांस लेने में दिक्कत होने लगी, जिसके बाद वह बेहोश हो गया था। मामला केन्या की राजधानी नैरोबी का है।

शख्स का नाम डगलस फंडी मुथुरी है। बेहोशी की खबर मिलने के बाद जब अधिकारी वहां पहुंचे तो उन लोगों ने डगलस को मृत पाया, मौत के बाद डगलस के पॉकेट से हाई ब्लड प्रेशर की दवाई और वियाग्रा मिला था।

नैरोबी न्यूज के अनुसार नजिरु पुलिस स्टेशन में फाइल रिपोर्ट में बताया गया है कि गर्लफ्रेंड निकेरा वांगेची ने मुथुरी को अपने घर पर बुलाया था, दोनों की सगाई हो चुकी थी। रिपोर्ट के मुताबिक डिनर के बाद कपल जब रोमांटिक पल एन्जॉय कर रहा था तो उसे सांस लेने में परेशानी हुई और वह बेहोश हो गया।

घटना की जानकारी मिलने पर इमरजेंसी सर्विस की टीम जब वहां पहुंची तो डगलस सोफे पर मृत पड़े थे, इसके बाद उनका पॉकेट चेक किया गया तो उसमें से एक लिफाफा निकला, इसमें दोनों दवाइयां बरामद हुई।

पुलिस के मुताबिक डेड बॉडी पर चोट का एक भी निशान नहीं था, मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल डगलस का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *