उड़ीसा से नेपाल जा रही खेप 25 लाख के गांजे के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार।

Spread the love

सिमडेगा:-सिमडेगा पुलिस को नशे के तस्करों के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी, पुलिस ने 50 किलो गांजा के साथ 6 तस्करों को गिरफ्तार किया, गांजा की कीमत 25 लाख बताई जा रही है. गांजे की खेप को ओडिशा से नेपाल ले जाया जा रहा था. गिरदा ओपी पुलिस ने वाहन जांच के दौरान तस्करों को धर दबोचा.

एसपी डाॅ शम्स तबरेज ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान गिरदा ओपी इलाके से पुलिस ने गांजे की खेप के साथ 6 तस्करों को गिरफ्तार किया. जब्त गांजा की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 25 लाख रुपये आंकी गई है. तस्कर 50 किलो गांजा को कार में छुपाकर ले जा रहे थे.

तस्करों ने बताया कि उन्होंने ने ओडिशा के गजपति जिले के आखुबेड़ा गांव से गांजा खरीद कर बस के जरिये राउरकेला लाया. फिर भाड़े की कार से कोडरमा ले जा रहे थे, जहां से बिहार होते इसे नेपाल पहुंचाना था.

पुलिस को गांजे की खेप की गुप्त सूचना मिली गई. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए हुरदा बाजार के समीप वाहन चेकिंग शुरू की. इस दौरान एक सफेद कार वहां आई. पुलिस को देखते हुए इसमें सवार 6 तस्कर कार छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने सभी को खदेड़ कर पकड़ लिया. कार की तलाशी लेने पर डिक्की से 50 किलो गांजा बरामद हुआ. एसपी के मुताबिक जब्त गांजा की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 25 लाख रुपये हो सकती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *