जागृति मैदान बचाने को प्रभारी मंत्री से कल मिलेंगे पुरेंद्र

Spread the love

जमशेदपुर:-  जागृति मैदान में आदित्यपुर नगर निगम द्वारा प्रस्तावित नए प्रशासनिक भवन के निर्माण किए जाने की घोषणा के विरोध एवं जागृति मैदान सहित आदित्यपुर नगर निगम अंतर्गत सभी खेल के मैदानों को बचाने हेतु कल आदित्यपुर की आम जनता का एक शिष्टमंडल आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह के नेतृत्व में सरायकेला- खरसावां जिले के प्रभारी मंत्री सह स्वास्थ्य, शिक्षा चिकित्सा एवं परिवार कल्याण, आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता से कदमा स्थित उनके आवासीय कार्यालय में मिलकर ज्ञापन सौंपेगा. साथ ही स्थानीय विधायक व अनुसूचित जाति- जनजाति, पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं परिवहन मंत्री से कल शाम आदित्यपुर स्थित कैंप कार्यालय में पुनः मिलकर जागृति मैदान के मुद्दे पर शीघ्र निर्णय लिए जाने की मांग करेगा.

ज्ञातव्य है कि जागृति मैदान को बचाने हेतु कल 6 मार्च को आकाशवाणी चौक पर प्रातः 10:30 बजे से दोपहर 2:30 बजे तक महाधरना का कार्यक्रम प्रस्तावित था, मगर अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर 10 मार्च को महाधरना आयोजित करने का निर्णय लिया गया है.

पुरेंद्र नारायण सिंह ने बतलाया कि आदित्यपुर की जनता आदित्यपुर नगर निगम बोर्ड द्वारा गठित 3 सदस्य कमिटी के निर्णय का इंतजार कर रही हैl जागृति मैदान पर आदित्यपुर नगर निगम का फैसला आने तक आम जनता का आंदोलन जारी रहेगा और आने वाले दिनों में आंदोलन को और तेज किया जाएगा. पुरेंद्र नारायण सिंह ने बतलाया के वार्ड संख्या- 27 अंतर्गत क्रिकेट खेलने वाले तीन टीमों को 8 मार्च को टेनिस क्रिकेट किट (बैट- विकेट- बॉल) प्रदान किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *