नरेंद्र मोदी विचार मंच के तत्वाधान में कल होगा तीन जोड़े वर- वधु का सामूहिक विवाह अनुष्ठान

Spread the love

जमशेदपुर :- नरेंद्र मोदी विचार मंच की बैठक सोनारी स्थित विचार मंच के स्थानीय कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष विनोद राणा के अध्यक्षता में में संपन्न हुई। बैठक में कल 4 मई 2022 को आयोजित होने वाली सामूहिक विवाह अनुष्ठान को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा तथा अब तक हुई तैयारियों को समीक्षा की गई। ज्ञात हो कि नरेंद्र मोदी विचार मंच देश के यशस्वी प्रधानमंत्री वैश्विक नेता  नरेंद्र मोदी जी के विचार पर चलने वाला राष्ट्रव्यापी संगठन है,और सबका साथ -सबका विकास सबका विश्वास के धेय्य को आत्मसात करते हुए पूरे देशभर में अपने गतिविधियों को संचालित कर रही हैं। नरेंद्र मोदी विचार मंच झारखंड प्रदेश द्वारा कल दिनांक 4 मई 2022 को सोनारी स्थित भूतनाथ मंदिर में तीन जोड़ें आर्थिक रूप से कमजोर कन्याओं का विवाह अनुष्ठान पूरे रीति रिवाज के साथ संपन्न कराया जाएगा ।

बैठक के दौरान प्रदेश अध्यक्ष विनोद राणा जी ने सामूहिक विवाह अनुष्ठान की तैयारियों को अंतिम रूप देने के साथ ही विवाह सम्मेलन के लिए विभिन्न व्यवस्था समिति का गठन किया जिसमें कार्यकर्ताओं को अलग अलग विभागों में जिम्मेदारी सौंपी गई। प्रदेश अध्यक्ष विनोद राणा जी ने कहा कि देश नरेंद्र मोदी विचार मंच एक राष्ट्रवादी एवं राष्ट्रव्यापी संगठन है जो माननीय प्रधानमंत्री  नरेंद्र भाई मोदी जी के पद चिन्हों पर चलते हुए राष्ट्र सेवा हेतु गठित की गई है । प्रधानमंत्री जी के बेटी पढ़ाओ -बेटी बचाओ के नारे से प्रभावित होकर मंच के झारखंड प्रदेश कमेटी द्वारा आर्थिक रुप से गरीब कन्याओं का हम लोग कन्यादान करने जा रहे हैं ,प्रत्येक वर्ष इस प्रकार के सामूहिक कन्यादान अनुष्ठान का आयोजन किया जाएगा और आर्थिक रुप से कमजोर कन्याओं की शादियां मंच के द्वारा प्रत्येक वर्ष कराया जाएगा ।

नरेंद्र मोदी विचार मंच के प्रदेश संयोजक अश्विनी कुमार झा प्रदेश उपाध्यक्ष अधिवक्ता रवि ठाकुर सुजीत वर्मा राजू महतो आदि लोग उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *