आदित्यपुर विकास समिति 22 से करेगी पेयजल सेवा की शुरुआत- पुरेंद्र

Spread the love

आदित्यपुर:- आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह के नेतृत्व में आदित्यपुर विकास समिति जन सहयोग द्वारा 22 मई से पेयजल सेवा की शुरुआत करेगी- यह जानकारी आज प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पुरेंद्र नारायण सिंह, वीरेंद्र यादव, सत्य प्रकाश, एसएन यादव, देव प्रकाश, आरके अनिल ने संयुक्त रूप से दी है.

पुरेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि पेयजल सेवा की शुरुआत विधिवत रूप से 22 मई को रोड नंबर- 15, आदित्यपुर- 2 स्थित मैदान से टैंकर को अतिथियों के कर कमलों द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा. उन्होंने बताया कि आदित्यपुर नगर निगम अंतर्गत पेयजल संकट वाले वार्ड में समय सारणी के अनुसार 4.5 kl वाले दो टैंकर से नि:शुल्क पेयजल आपूर्ति की जाएगी.  इसके अलावा शादी समारोह एवं अन्य मांगलिक कार्य तथा श्राद्ध हेतु प्राप्त आवेदन के आधार पर पेयजल उपलब्ध कराया जाएगा.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेताओं ने आरोप लगाया कि नगर निगम टैंकर से जलापूर्ति करने में भेदभाव पूर्ण रवैया अपना रही है. कुछ विशेष वार्ड को छोड़कर शेष वार्ड मे सप्ताह में एक दिन टैंकर मिलता है, जबकि कुछ वार्ड में प्रतिदिन टैंकर से जलापूर्ति होती है. पेयजल सेवा की शुरुआत वर्तमान में 2 महीने के लिए की गई है, लेकिन आवश्यकता अनुसार इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है. शादी, मांगलिक कार्य एवं श्राद्ध के लिए पेयजल सेवा लगातार और हमेशा जारी रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *