फिल्म “वसन” का ट्रेलर और पोस्टर लौंच, MRA TV (O.T.T) में जाकर देख सकते है पूरी फिल्म

Spread the love

जमशेदपुर : शुक्रवार को आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ विश्वाविद्यालय के प्रेक्षागृह में अनुकृति प्रोडक्शन द्वारा निर्मित  एवं जीआर8फिल्म के सहयोग से, सत्य घटना से प्रेरित शार्ट फ़िल्म “वसन” का ट्रेलर और पोस्टर लौंच किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शहर के जाने-माने व्यवसाई विनोद सिंह और विशिष्ट अतिथि के रूप में सुप्रसिद्ध वरिष्ठ रंगकर्मी मो.निज़ाम उपस्थित रहे. फिल्म निर्देशक शहर के युवा फिल्म निर्माता बबलु राज है. फिल्म में मुख्य किरदार संजय दत्ता, नेहा तमांग, शत्रुघ्न सिंह, अनिता सिंह, पूजा सिंह, अनु झा, अनुज प्रसाद एवं राहुल सिंह तोमर ने निभाई है. फिल्म के विषय में निर्देशक बबलु राज ने बताया कि वसन माहवारी के विषय को केंद्र में रख कर बनाई गयी है. माहवारी के दौरान महिलाओं को होने वाली समस्या और उनकी पारिवारिक एवं सामाजिक चुनौतियों के बारे में ये फिल्म बारीकी से बताती है.

इस मौके पर शहर के पैडमैन तरुण भी मौजूद रहे, उन्होंने कहा की समाज में इस तरह की  फिल्मों कि जरूरत बहुत ज्यादा है.

इस अवसर पर मो. निज़ाम ने कहा कि समाज में इस तरह के विषयों पर फिल्मों का अभाव है और इस क्षेत्र में शहर के युवा फिल्मकारों का प्रयास निश्चित ही सराहनीय है.

इस फ़िल्म को शुक्रवार को शाम 5 बजे MRA TV (O.T.T) में अपलोड किया गया. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शहर के सिने प्रेमी उपस्थित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *