अंक राशिफल 21 जुलाई 2022 बृहस्पतिवार, इस अंक वालों की कीमती चीज हो सकती है चोरी, इस अंक वाले वाहन ध्यान से चलाएं

Spread the love

विशेष:-  अंक शास्त्र के अनुसार, 21 जुलाई, गुरुवार को अंक 1 वालों की कोई कीमती चीज चोरी हो सकती है और इनका काम को बोझ भी बढ़ सकता है। अंक 2 वाले राजनीतिक गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे जिनसे इनके संपर्क और बढ़ेंगे। अंक 3 वालों की योजनाएं सफल रहेंगी और इनका वैवाहिक जीवन में सुखमय रहेगा। अंक 4 को दोस्तों की सलाह काम आएगी, ये किसी धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य और अंक शास्त्री पंडित सुधांशु तिवारी से जानिए न्यूमरोलॉजी के अनुसार आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा…

अंक 1 (किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्म लेने वाले लोग)
आज आप धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आपके लिए समान विचारधारा वाले लोगों के साथ बातचीत करना और जीवन स्तर में सुधार के लिए एक सैद्धांतिक और व्यापक दृष्टिकोण रखना आपके लिए खुशी की बात होगी। चोरी की संभावना है। काम का बोझ अधिक रहेगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा और अपनों और परिवार की देखभाल से आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। मौजूदा हालात में आलस्य अधिक रहेगा।

अंक 2 (किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्म लेने वाले लोग)
आज आप अपना अधिकांश समय सामाजिक और राजनीतिक गतिविधियों में व्यतीत करेंगे, साथ ही महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क मजबूत करेंगे। छात्रों को अपने काम पर पूरा भरोसा है। इस समय आपका ध्यान कुछ निगेटिव गतिविधियों की ओर आकर्षित हो सकता है। पेशेवर क्षेत्र में आपकी योजना सफल होगी। अपनी कोई भी योजना शुरू करने में अपने जीवनसाथी की सलाह अवश्य लें।

अंक 3 (किसी भी महीने की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्म लेने वाले लोग)
संतान की किसी समस्या के समाधान में आपका सहयोग सकारात्मक रहेगा। आज आप पड़ोसी की सामाजिक गतिविधियों में भी अपना दबदबा बनाए रखेंगे। संपत्ति बेचने की योजना सफल होगी। यदि कोई व्यवसाय साझेदारी की योजना बना रहा है, तो उसे तुरंत लागू करें। पति-पत्नी के बीच मधुर संबंध बने रहेंगे। वाहन ध्यान से चलाएं।

अंक 4 (किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्म लेने वाले लोग)
आज किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति से मिलने का अवसर मिलेगा। आप धार्मिक कार्यों में भी लगे रहेंगे, जिससे तन और मन दोनों प्रसन्न रहेंगे। मित्रों की सलाह शुभ सिद्ध होगी। कोर्ट-कचहरी में भी आपके पक्ष में रहने की स्थिति योग है। विरोधियों की गतिविधियों पर ध्यान न दें। व्यावसायिक गतिविधियों में आज पॉजिटिव माहौल रहेगा। गृह-परिवार के सुख-शांति के लिए जीवनसाथी की पूर्ण भक्ति का भाव रहेगा।

अंक 5 (किसी भी महीने की 5, 14, 23 तारीख को जन्म लेने वाले लोग)
आपके दिमाग में नई योजनाएँ आएंगी। अनुभवी लोगों की मध्यस्थता से समस्या का समाधान भी जल्द ही हो जाएगा। बच्चे की संगति पर नजर रखें। कार्यक्षेत्र में नवीनीकरण पर अधिक खर्च हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। इस समय चिंता और तनाव के कारण सिरदर्द रहेगा।

अंक 6 (किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को जन्म लेने वाले लोग)
आपने अभी तक जिस कार्यशैली की योजना बनाई है, उसमें बदलाव को लागू करने का आज सही समय है। आप अपने काम को सही तरीके से पूरा करने में सफल रहेंगे। घर के कामों और सुख-सुविधाओं में आपका समय व्यतीत होगा। किसी करीबी से छोटी-छोटी बात भी रिश्ते को खराब कर सकती है। थोड़ी सी समझ भी जल्द ही गलतफहमियों को दूर कर देगी। जीवनसाथी की परेशानी के कारण आप घर और परिवार दोनों में सामंजस्य बनाए रख पाएंगे।

अंक 7 (किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को जन्म लेने वाले लोग)
आज आप किसी धार्मिक आयोजन में लगे रहेंगे। आपका सैद्धान्तिक और व्यापक दृष्टिकोण समाज में आपकी छवि को और उज्जवल करेगा। परिवार के किसी सदस्य के विवाह में चल रही समस्याओं को लेकर चिंता रहेगी। इस समय धैर्य और विवेक से समस्या का समाधान करें। कार्यक्षेत्र में जीवनसाथी का सहयोग आपकी चिंताओं को कम करेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

अंक 8 (किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को जन्म लेने वाले लोग)
इस समय आपने जिन सपनों को उपलब्धियों और आशाओं से सजाया था, वे सच होने वाले हैं। वाहन खराब होने पर भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। अगर आप घर पर कुछ नया या इलेक्ट्रॉनिक खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आज इससे बचें। प्रॉपर्टी से जुड़े कारोबार में आप सफल होंगे। पति-पत्नी के संबंध अच्छे बने रहेंगे।

अंक 9 (किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को जन्म लेने वाले लोग)
आज कुछ समय ऐसे कामों में बिताएं जिनमें आपकी रुचि हो। इससे आप फिर से तरोताजा महसूस करेंगे। आप अपनी दिनचर्या से जुड़े कार्यों में पूरी ऊर्जा के साथ ध्यान कर पाएंगे। वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पूरा ध्यान रखें। परिवार के सदस्य आपकी थकान और तनाव को दूर करने के लिए आपकी जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे। वातावरण में बदलाव के कारण जोड़ों में दर्द की शिकायत रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *