रंभा कॉलेज ऑफ एजुकेशन के छात्र राजीव बिरूआ का प्री आर डी कैंप हेतु चयन

Spread the love

जमशेदपुर: रंभा कॉलेज के सत्र 2021–23 के छात्र राजीव बिरूआ को आगामी 2023 वर्ष के प्री रिपब्लिक डे परेड कैंप के लिए होने वाले चयन की प्रक्रिया में शामिल होने का अवसर मिला है । विगत 13 अक्टूबर को हजारीबाग में विनोबा भावे विश्वविद्यालय में विश्वविद्यालीय स्तरीय चयन की प्रक्रिया हुई । अब राज्य स्तर के कैंप के लिए विद्यार्थी को चयनित किया जाएगा ।

चयनित विद्यार्थियों को अब क्षेत्रीय निदेशालय भोपाल में आयोजित कैंप में शामिल होना होगा। आज महाविद्यालय में रंभा कॉलेज ऑफ एजुकेशन में चेयरमैन श्री राम बचन और सचिव गौरव कुमार बचन के द्वारा छात्र राजीव बिरूआ को प्रोत्साहित किया गया और सम्मानित किया गया । चेयरमैन श्री राम बचन ने कहा कि रंभा कॉलेज ऑफ एजुकेशन विद्यार्थियों को शिक्षा और गैर शैक्षणिक दोनों ही अवसर उपलब्ध कराता रहता है ।

रंभा डिग्री कॉलेज की प्राचार्या डॉ कल्याणी कबीर ने भी राजीव बिरूआ को बधाई देते हुए कहा कि महाविद्यालय बच्चों को पुस्तकीय ज्ञान के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भी आगे बढ़ने के समुचित अवसर उपलब्ध कराता है ताकि हमारे विद्यार्थी का सर्वांगीण विकास हो सके।

साथ ही एनएसएस प्रोग्राम ऑफिसर डॉ भूपेश चंद्र ने भी राजीव बिरूवा को होने वाले चयन प्रणाली के लिए प्रोत्साहित किया और उन्हें सफलता के मूल मंत्र बताए । इस अवसर पर वहां व्याख्याता जयश्री पंडा, व्याख्याता गंगा भोला, व्याख्याता रश्मि लुगून भी उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *