बैक ऑफ इंडिया के मैनेजर ने तनाव में आकर की आत्महत्या, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

Spread the love

जमशेदपुर: बागबेड़ा थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर के रहने वाले बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर आनंद भगत (30) ने तवान में आकर मंगलवार की शाम अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. वे पोटका के कालिकापुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया में मैनेजर के रूप में पदस्थापित थे. मंगलवार को छुट्टी का दिन होने के कारण वे अपने बागबेड़ा आवास पर ही परिवार के लोगों के साथ थे.

दो तरह का मामला आ रहा है सामने
तनाव में रहने के मामले में दो तरह की बातें सामने आ रही है. एक तो पारिवारिक तनाव था और दूसरा मार्च की समाप्ति को लेकर भी वे काफी परेशान चल रहे थे. पत्नी के साथ भी घर में बराबर विवाद हुआ करता था. कारणों की जांच पुलिस कर रही है.

हाल ही में हुआ था कालिकापुर तबादला

आनंद कुमार का तबादला हॉल के दिनों में ही शहर से पोटका के ग्रामीण क्षेत्र कालिकापुर में हुआ था. कालिकापुर में तबादला होने के कारण भी वे तनाव में चल रहे थे. घटना के बाद आनंद के पिता दीपक कुमार ने बेटे को फंदे से नीचे उतारा और सीधे टीएमएच लेकर पहुंचे.

परिवार के सदस्यों का है बुरा हाल

घटना के बाद परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार के लोगों का कहना है कि परिवार में तो विवाद होता ही रहता है, लेकिन इसमें आत्महत्या कर लेने जैसी क्या बात थी. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिये थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *