किरण की हत्या में दगाबाज प्रेमी गिरफ्तार

Spread the love

जमशेदपुर : सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बागुनहातु रोड नंबर 5 की रहनेवाली (21) किरण की हत्या कर ससुरालवालों ने तो शव को नदी में नहीं फेंक दिया. इस तरह का आरोप किरण की मां उर्मिला देवी लगा रही है. उसका कहना है कि जब मेरी बेटी प्रेमी विकास दत्ता के घर पर गयी थी तब उसे तो पहले कमरे में बंद कर दिया गया था. उसके बाद उसकी बेरहमी से पिटायी कर उसकी हत्या कर दी गयी थी. इसके बाद शव को स्वर्णरेखा नदी में ले जाकर फेंक दिया गया.

उर्मिला ने ही जतायी थी नदी में शव होने की आशंका

किरण की मां ने घटना के दिन ही पुलिस को बता दिया था कि बेटी की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया गया है. इसके बाद भी पुलिस को शव को खोज पाने में दो दिन तक का समय लग गया. घटना के दिन विकास दत्ता अपने आवास पर ही था, लेकिन पुलिस ने उसे हिरासत में भी नहीं लिया था.

आरोपी परिवार के सभी सदस्य हैं फरार

आरोपी परिवार के लोगों की बात करें तो विकास दत्ता का पूरा परिवार ही घर से फरार हो गया है. शव बरामद होने के बाद सिदगोड़ा पुलिस ने आत्महत्या के लिये प्रेरित करने का एक मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच में जैसा आयेगा उसके हिसाब से आगे कार्रवाई की जायेगी.

पोस्टमार्टम में चोट के निशान

किरण का पोस्टमार्टम एमजीएम मेडिकल कॉलेज में करा दिया गया है. पोस्टमार्टम के दौरान किरण के शरीर के कई हिस्से पर चोट के निशान देखे गये हैं. इससे यह आशंका जतायी जा रही है कि उसकी बेहरमी से पिटायी की गयी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *