पूरे कोल्हान में आज हो सकती है बारिश, अलर्ट

Spread the love

जमशेदपुर : झारखंड के कोल्हान में आज बारिश होने का अलर्ट मौसम विभाग की ओर से जारी किया गया है. कहा गया है कि पूर्वी सिंहभूम, सरायकेला-खरसावां, पश्चिमी सिंहभूम और सिमडेगा में हल्के और मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. इसके साथ ही गर्जन के साथ बारिश की चेतावनी दी गई है. बारिश के साथ-साथ हीट वेव से भी लोगों को राहत नहीं मिलने वाली है. हीट वेव के साथ-साथ हल्की बारिश भी होती रहेगी.

आज कहां-कहां हो सकती है बारिश

मौसम विभाग का कहना है कि आज पूर्वी सिंहभूम, सरायकेला-खरसावां, पश्चिमी सिंहभूम, सिमडेगा, देवघर, दुमदा, धनबाद, गिरिडीह, पाकुड़, गोड्डा, जामताड़ा और साहिबगंज में बारिश हो सकती है. बताया गया है कि अगले 5 दिनों तक अधिकतम तापमान में किसी तरह की बढ़ोतरी नहीं होगी. तापमान स्थिर रहेगा. किसी तरह के बड़े बदलाव की संभावना नहीं है.

14 जून तक होती रहगी बारिश

13 और 14 जून को झारखंड के उत्तर-पूर्वी भागों में बारिश होने की आशंका व्यक्त की गई है. उत्तर-पूर्वी भाग में देवघर, दुमदा, धनबाद, गिरिडीह, पाकुड़, गोड्डा, जामताड़ा और साहिबगंज पड़ता है. झारखंड में 9, 10 और 11 जून को देवघर, दुमदा, धनबाद, गिरिडीह, पाकुड़, गोड्डा, जामताड़ा और साहिबगंज में बारिश हो सकती है. कहीं-कहीं पर गर्जन के साथ भी बारिश होने की संभावना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *