‘मेरे परिवार की जिंदगी बदल गई…’: केकेआर स्टार रिंकू सिंह ने बताया अपने टैटू का खास मतलब

Spread the love

नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार रिंकू सिंह ने नाइट्स डगआउट पॉडकास्ट पर एक निजी कहानी साझा की, जिसमें उन्होंने अपने दाहिने हाथ पर टैटू के महत्व को समझाया जो उनके लिए बहुत सार्थक है।केकेआर के अहम खिलाड़ी रहे रिंकू ने खुलासा किया कि उनके दाहिने हाथ पर बना टैटू उनके लिए एक विशेष अर्थ रखता है। जब उन्हें केकेआर टीम के लिए चुना गया तो यह उनकी त्वचा में अंकित हो गया, यह दोपहर 2:20 बजे एक महत्वपूर्ण क्षण था जिसने उनके परिवार की किस्मत बदल दी।

“यह तब बनाया गया था जब मुझे केकेआर के लिए चुना गया था। मुझे लगता है कि उस समय दोपहर के 2:20 बजे थे। मेरे परिवार का जीवन उसी समय से बदल गया। मेरी नीलामी 80 लाख रुपये में की गई थी। इसलिए उस पैसे से परिवार की सभी समस्याएं हल हो गईं।हम सारा कर्ज चुका सकते थे। तो तब से मेरी जिंदगी बदल गई,” 26 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा।

टैटू पर गुलाब और शांति के प्रतीक के साथ ‘परिवार’ शब्द भी अंकित है। पेशेवर क्रिकेटर बनने तक रिंकू का सफर आसान नहीं रहा है और उनका टैटू उनके संघर्षों और अंततः मिली सफलता की याद दिलाता है।

अपने टैटू के बारे में बताते हुए रिंकू ने कहा, “मैंने यहां परिवार शब्द, एक गुलाब और शांति का प्रतीक बनवाया है।”हल्के-फुल्के अंदाज में रिंकू ने एक बंदर से जुड़ी एक मनोरंजक घटना के बारे में भी बात की।क्रिकेट के मोर्चे पर, रिंकू आठ पारियों में कुल 112 रनों के साथ अपनी टीम के लिए एक महत्वपूर्ण संपत्ति बने हुए हैं। केकेआर के प्रशंसकों को उम्मीद है कि रिंकू आने वाले मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल मैदान पर लाएंगे।पंजाब किंग्स से हार के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स सोमवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में अपने अगले आईपीएल 2024 सीज़न मैच में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *