झामुमो प्रत्याशी जोबा मांझी के नगरागमन पर पुरेंद्र के नेतृत्व में राजद ने दिखाई दमदार उपस्थिति, समन्वय बनाकर 13 को करें मतदान, बूथ जीते तो चुनाव जीतेंगे : जोबा मांझी… बाबा साहब अंबेडकर, भगवान बिरसा मुंडा के सपनों का समाज बनाने के लिए इंडिया गठबंधन को वोट करें : – पुरेंद्र

Spread the love

आदित्यपुर :- सिंहभूम संसदीय क्षेत्र से झामुमो प्रत्याशी जोबा मांझी के आदित्यपुर-गम्हरिया नगरागमन पर राजद ने प्रदेश राजद महासचिव सह आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह के नेतृत्व में दमदार उपस्थिति दिखाई है। आदित्यपुर- 2 कोलोनी स्थित रोड नंबर- 16 में राजद के प्रदेश महासचिव पुरेन्द नारायण सिंह के नेतृत्व में राजद के सभी बड़े समाजवादी नेताओं ने जोबा मांझी का अभिनंदन किया।

वार्ड नंबर- 32, रोड नंबर- 20 स्थित जयप्रकाश के आवास पर हुई बैठक में राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने महागठबंधन की प्रत्याशी को 100 फीसदी समर्थन का भरोसा दिया और बैठक कर चुनावी रणनीति बनाई। बैठक के दौरान भाजपा की जन विरोधी नीतियों की चर्चा कर उसे अजजा, अजा,पिछड़ा वर्ग एवं गरीब विरोधी बताया।

जोबा मांझी ने अपने संबोधन में कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव,झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन और कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी ने जो सम्मान मुझे दिया है इसके लिए मैं सभी का आभारी हूं। मैं महागठबंधन के सभी साथियों से अपील करती हुं कि 13 मई को एकजुट होकर मतदान करेंगे तो हम सिंहभूम का इतिहास बदल देंगे। पिछले चुनाव में जिसे हमने संसद भेजा वो आखिरी समय में महागठबंधन के साथियों के भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है। आज हमारे नेता हेमंत बाबू को एक साजिश के तहत जेल में बंद है। उन्होंने कहा कि एक हेमंत बाबू जेल में है, लेकिन लाखों लाख की संख्या में हेमंत बाबू के विचारों को मानने वाले लोग ऐसी तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प ले चुके हैं। उन्होंने कहा कि आज अपने-अपने बूथ पर बढ़त बनाने का संकल्प लेने का दिन है। उन्होंने कहा कि आप अपने अपने बूथ को जिताएं तो हमारी जीत होगी। उन्होंने कहा कि हमारी जीत होगी तो सोनिया, राहुल, लालू, तेजस्वी, हेमंत, चंपई के हाथ मजबूत होंगे।

पुरेंद्र ने कहा कि भाजपा अनुसूचित जाति, जनजाति एवं पिछड़े वर्गों का संवैधानिक अधिकार मे कटौती करने का असफल प्रयास करते रहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जातीय जनगणना का विरोध किया था, जबकि इंडिया गठबंधन जातीय जनगणना कराकर आबादी के आधार पर सभी जातियों को राजनीतिक एवं नौकरियों में हिस्सेदारी देना चाहती है। उन्होंने लोगों को बेरोजगारी दूर करने एवं आरक्षण बचाने के लिए इंडिया गठबंधन को वोट देने की अपील की। पुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि जोबा मांझी की जीत सुनिश्चित करने हेतु राजद महागठबंधन के सभी दलों के साथ समन्वय स्थापित कर डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान की शुरुआत शीघ्र ही करेगी।

अर्जुन यादव ने कहा कि 2019 में भी एनडीए गठबंधन के रथ को सिंहभूम की जनता ने रोका था और इस बार जोबा मांझी उस रथ को जरूर रोकेगी। अर्जुन ने गठबंधन दलों के बीच समन्वय बनाने पर चर्चा की।

राजद कार्यकर्ता जयप्रकाश के आवासीय परिसर में हुई बैठक में राजद प्रदेश महासचिव पुरेन्द नारायण सिंह के अलावा प्रदेश महासचिव अर्जुन यादव, प्रदेश सचिव देव प्रकाश, प्रदेश सचिव राजेश यादव, जिलाध्यक्ष संजय सिंह, वरिष्ठ नेता एस एन यादव, उमाशंकर राम, रामजी शर्मा, डीएन सिंह यादव, कविलाश यादव, एसडी प्रसाद, कुमार विपिन बिहारी, प्रमोद गुप्ता, बैजू यादव, युवा जिलाध्यक्ष उदित यादव, के एल यादव, संजय बेहरा, जीतू रजक, रामजी ठाकुर, ओम प्रकाश, राजेश्वर पंडित, कामेश्वर सिंह यादव, विनोद कुमार सिंह, कैलाश साह, सुचिता बारीक, मुंशी यादव, सिमरन मेहरा, दिलीप मंडल, अश्विनी कुमार सिंह, अयोध्या गिरी, आरके अनिल, प्रभास कुमार झा, मुकेश गिरी, मिथिलेश कुमार झा, अखिलेश कुमार, अवधेश कुमार सिंह, प्रदीप मंडल, मनोज चौरसिया, नाई एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार ठाकुर, महासचिव एसके प्रभात, कांग्रेस नेता के पी सोरेन, देबू चटर्जी, झामुमो नेता रंजीत प्रधान, पितोवास प्रधान, रेशमी मुर्मू, सचिन महतो, आदि मौजूद थे. धन्यवाद ज्ञापन देव प्रकाश ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *