मॉडल को ब्लैकमेल करनेवाला तनवीर भागा विदेश, अब 164 का बयान की तैयारी…

Spread the love

 रांची :- लव-जिहाद के मामले में भागलपुर की रहनेवाली मॉडल मानवी राज का बयान अब कोर्ट में दर्ज कराया जायेगा. विभाग की ओर से 164 का बयान कराने की तैयारी चल रही है. इसके पहले तक पुलिस यह कहकर मामले को टाल रही थी कि फिलहाल जांच चल रही है. अब सबकुछ सामने आने के बाद रांची पुलिस मामले में तेजी दिखाने लगी है. अब मानवी को भी लग रहा है कि उसके साथ न्याय होगा.
विदेश तो नहीं भाग गया आरोपी तनवीर
मॉडल मानवी राज का मामला सामने आने के बाद ही यह खबर आयी थी कि तनवीर खान विदेश भागने की तैयारी में है, लेकिन पुलिस की ओर से इस दिशा में तब किसी तरह की पहल नहीं की गयी थी. अब आशंका जतायी जा रही है कि आरोपी तनवीर विदेश भाग गया है. अब पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिये अलग-अलग टीम बनाकर छापेमारी भी रही है. लेकिन खबर लिखे जाने तक गिरफ़्तारी की कोई सूचना नहीं है ।

मुंबई से रांची रेफर हुआ था मामला

मॉडल मानवी राज सिंह का मामला मुंबई से रांची रेफर किया गया था. इसके बाद ही रांची की पुलिस मामले को लेकर गंभीर हुई है. मानवी ने तनवीर के खिलाफ ब्लैकमेल करने और धर्म परिवर्तन कर शादी करने के लिये दबाव बनाने का आरोप लगायी है. पुलिसिया जांच में यह साफ हो गया है कि घटना सही है. पुलिस टीम ने सबूत भी जुटाये हैं. उसके हिसाब से ही अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.

15 दिनों की ट्रेनिंग तीन माह में भी पूरा नहीं हुआ

मॉडल मानवी राज सिंह का कहना है कि वह भागलपुर की रहने वाली है. उसे पता चला था कि 15 दिनों की मॉडलिंग की ट्रेनिंग रांची में तनवीर के मॉडलिंग सेंटर में करायी जाती है. इसके बाद उसने 10 हजार रुपये देकर अपना नामांकन कराया था. तब पहले से ही 10 लड़कियां ट्रेनिंग कर रही थी. इस बीच बी उसकी जान-पहचान संचालक तनवीर से हुई थी. तब तनवीर ने खुद का परिचय यश कहकर दिया था. बाद में मानवी को पता चला कि यश का असली नाम तनवीर है तब वह दूरी बनाने लगी थी. इस बीच तनवीर ने एक समारोह में उसे कोल्डड्रिंक्स में नशा मिलकर उसे बेहोश कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *