TMKOC फेम गुरुचरण सिंह उर्फ रोशन सोढ़ी को बैकपैक के साथ सीसीटीवी में देखा गया, पुलिस ने पुष्टि की

Spread the love

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने के लिए मशहूर अभिनेता गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं। उन्हें आखिरी बार दिल्ली हवाई अड्डे पर देखा गया था और वह मुंबई जाने वाले थे, लेकिन अपने इच्छित गंतव्य तक नहीं पहुंचे। ताजा घटनाक्रम में डीसीपी साउथ-वेस्ट दिल्ली रोहित मीना ने मामले को लेकर मीडिया में पहला आधिकारिक बयान जारी किया है। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, “गुरुचरण सिंह के परिवार ने हमारे पास शिकायत दर्ज कराई है कि वह 22 अप्रैल को रात 8:30 बजे मुंबई के लिए निकले थे। तब से वह लापता हैं। हमने मामला दर्ज कर लिया है और कई कोणों से जांच कर रहे हैं।” हम फुटेज और तकनीकी जांच की तलाश कर रहे हैं और हमें कई महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं।”

सीसीटीवी के माध्यम से उनके आंदोलन का पालन करने के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, “हमने आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया है। प्रारंभिक जांच में सीसीटीवी के अनुसार उनके आंदोलन का पालन करना और पुष्टिकारक विश्लेषण करना शामिल है।”उन्होंने कहा, “गुरुचरण सिंह के परिवार ने हमारे पास शिकायत दर्ज कराई है कि वह 22 अप्रैल को रात 8:30 बजे मुंबई के लिए निकले थे। वह तब से लापता हैं। हमने मामला दर्ज कर लिया है और कई कोणों से जांच कर रहे हैं। हम फुटेज की तलाश कर रहे हैं।” और तकनीकी जांच में हमें कई महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं।”

सीसीटीवी के माध्यम से उनके आंदोलन का पालन करने के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, “हमने आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया है। प्रारंभिक जांच में सीसीटीवी के अनुसार उनके आंदोलन का पालन करना और पुष्ट तकनीकी सबूतों का विश्लेषण करना शामिल है। उन्हें एक बैकपैक के साथ जाते देखा गया है।”

वह शो के ओजी स्टार कास्ट में से हैं। उन्होंने 2008 में शो की शुरुआत से ही रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाया था। कथित तौर पर उनके पिता के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों और भुगतान में देरी के कारण शो से उनके जाने से एक खालीपन आ गया। 2013 में शो छोड़ने के बावजूद, लोकप्रिय मांग के कारण वह अगले वर्ष वापस लौट आए।हालाँकि, वह 2020 में फिर से बाहर हो गए, अभिनेता बलविंदर सिंह सूरी ने उनकी भूमिका संभाली। शो में अपने पूरे समय के दौरान, गुरुचरण के मज़ेदार और स्नेही सोढ़ी के चित्रण ने एक अमिट छाप छोड़ी, जिससे वह कलाकारों के संस्थापक और प्रिय सदस्य बन गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *