बालासोर के बाद जाजपुर में ट्रेन हादसा…आंधी चली और रोल हो गयी मालगाड़ी, 6 मजदूर मरे, सभी मजदूर बारिश के कारण मालगाड़ी के नीचे लिये हुये थे शरण…

Spread the love

ओड़िशा :- बालासोर ट्रेन हादसा के बाद बरगढ़ और फिर अब ओड़िशा के जाजपुर में ट्रेन हादसा हुआ है. इस बार के हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो गयी है. घटना के समय आंधी और बारिश आयी थी. आंधी और बारिश से बचने के लिये मजदूर मालगाड़ी के नीचे शरण लिये हुये थे. अचानक से मालगाड़ी रोल हो गयी और सभी मजदूरों की कटकर मौत हो गयी.
बिना इंजन के थी मालगाड़ी
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मालगाड़ी बिना इंजन के ही थी. एमटी रेक को खाली करने के बाद खड़ी की गयी थी. इस बीच ही रेलवे लाइन पर मजदूर रेलवे लाइन पर काम कर रहे थे. काम करने के दौरान ही अचानक से आंधी और बारिश आ गयी. इसके बाद सभी मजदूर मालगाड़ी के नीचे जाकर बारिश से बचाव कर रहे थे. घटना में अन्य तीन मजदूर भी घायल हुये हैं जिनका इलाज चल रहा है.
बालासोर ट्रेन हादसे की चल रही है जांच
बालासोर में 2 जून को हुये ट्रेन हादसे की जांच अभी चल ही रही है. जांच का जिम्मा सीबीआइ को दिया गया है. सीबीआइ की ओर से 3 दिनों से मामले की जांच की जा रही है. वैसे सीबीआइ को जांच का जिम्मा दिये जाने से तरह-तरह की बातें भी हो रही है. राजनीति के गलियारे में इसका विरोध भी हो रहा है. कहा जा रहा है कि सीबीआइ अपराध से जुड़े मामले को देखती है, लेकिन यहां पर अपराध नहीं हुआ है. टेक्निकल गड़बड़ी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *