डॉन के रूप में वापसी करेंगे शाहरुख खान?

Spread the love

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रशंसकों को आखिरकार उन्हें डॉन का किरदार निभाते हुए देखने का मौका मिल सकता है।

फरहान अख्तर द्वारा यह घोषणा करने के महीनों बाद कि फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में ‘डॉन’ की भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह उनके प्रमुख व्यक्ति हैं, नई रिपोर्टों में कहा गया है कि शाहरुख खान एक अन्य सिनेमाई उद्यम में इसी तरह का किरदार निभाने के लिए तैयार हो रहे हैं।बॉलीवुड बादशाह भले ही अपने प्रतिष्ठित किरदार को दोबारा नहीं निभा रहे हों, लेकिन ऐसी अफवाह है कि वह निर्देशक सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित अपनी आगामी परियोजना ‘किंग’ में एक क्राइम बॉस की भूमिका निभा सकते हैं। अफवाहें हैं कि फिल्म में सुपरस्टार की जोड़ी उनकी बेटी सुहाना खान के साथ भी नजर आएगी।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि शाहरुख अपने प्रशंसकों की मांगों को पूरा करने और एक जटिल, ग्रे-शेड वाले चरित्र को चित्रित करने के इच्छुक हैं। अपनी बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर ‘जवान’ और ‘पठान’ में एक सुपर जासूस और एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के बाद, स्टार कथित तौर पर ‘किंग’ में अपने खतरनाक पक्ष को स्क्रीन पर लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

जबकि शाहरुख को ‘डॉन’ में भूमिका निभाए हुए 12 साल से अधिक समय हो गया है, उन्होंने कई ग्रे किरदार निभाए हैं, उनकी नवीनतम फिल्म ‘रईस’ है। अपनी अगली फिल्म के लिए, अभिनेता कथित तौर पर सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष के साथ काम कर रहे हैं ताकि रवैया, स्वैगर और नैतिक रूप से अस्पष्ट गुणों से भरपूर एक चरित्र तैयार किया जा सके।टीम कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों पर काम करने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्टंट टीमों के साथ भी काम कर रही है। इस बीच, एक फिल्म पुरानी सुहाना कथित तौर पर नए जमाने के एक्शन दृश्यों में महारत हासिल करने के लिए प्रशिक्षण ले रही हैं।

जिस फिल्म की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, वह सुहाना की नाटकीय शुरुआत होगी। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म ‘द आर्चीज़’ से की, जो पिछले साल डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज़ हुई थी। खराब समीक्षाओं के बाद, अफवाहों ने संकेत दिया कि ‘किंग’ बंद कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *