न्यू स्ट्रगलर, कलाकारों को फसाकर जबरन अश्लील फिल्मों में काम कराते थे, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच सेल ने गिरफ्तार किया, जाने क्या है पूरा मामला

Spread the love

मुंबई (एजेंसी) :  अक्सर अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों और बोल्ड फोटोज की वजह से सुर्खियों में रहने वाली व ‘गंदी बात’ की अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच सेल ने अश्लील फिल्में बनाने वाले गिरोह के मामले में गिरफ्तार किया है. इसके समेत 5 लोगों की और गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तर किये गए लोगों में दो अभिनेता, एक ग्राफिक डिजाइनर महिला, एक फोटोग्राफर और कैमरामैन भी शामिल हैं.इस गिरोह के बारे में बताया जा रहा है की वेबसीरीज के नाम पर न्यू स्ट्रगलर कलाकारों को पहले फसाकर तथा जबरन अश्लील फिल्मों में काम कराते थे. मुबई पुलिस ने इनके पास से हाई डेफिनेशन डीवीआर कैमरा, 6 मोबाइल फोन, लैपटॉप, कैमरा स्टैंड, स्पॉटलाइट और कई मेमोरी कार्ड और हाड डिस्क जब्त किए हैं. पुलिस ने इनके बैंक अकाउंट को भी सीज किया है, जिसके अंदर 36 लाख रुपये से ज्यादा की रकम बरामद हुई है. मुबई पुलिस आज इन लोगों को कोर्ट में पेश करेगी.

मालूम जानकारी के मुताबिक मुंबई में फिल्मों, टीवी सीरियलों और वेबसीरीज में काम की तलाश में आने वाले नए नए युवक-युवतियों को काम की तलाश रहती है ये लोग इसी बात का फायदा उठाते थे. इन लोगों ने मालाड के मढ आइलैंड में बंगले किराए पर ले रखा था और वहां एक्टिंग और फिल्मों में काम करने की चाहत रखने वाले युवक-युवतियों से अश्लील फिल्में करवाते थे.  बताया जा रहा है कि मंबई पुलिस को यहां मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित एक बंगले में अश्लील फिल्म बनाने की गुप्त जानकारी मिली थी. जिसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने ये कार्रवाई की. टीवी अभिनेत्री गहाना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एक वेबसाइट पर एडल्ट वीडियो शूट करने और अपलोड करने में कथित भूमिका होने के चलते गिरफ्तार किया है.

पुलिस अन्य मॉडल, साइड अभिनेत्रियों और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है. जिनपर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक उसने 87 अश्लीलवीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइटों पर अपलोड किया है, जिसे देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है. जिन लोगों ने चैनल की सदस्यता ली है, उन्हें पहले 2,000 रुपये की सदस्यता ली जाती थी. मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकीं गहना ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है. एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘गंदी बात’ में अभिनय के दौरान गहना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने इरॉटिक पोज में तिरंगा लपेट रखा था, जिसके बाद कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई कर दी थी. वायरल वीडियो के बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन के दौरान उनपर पत्थर फेंके थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *