यादव समन्वय समिति कोल्हान, झारखंड की महत्वपूर्ण बैठक सफलतापूर्वक संपन्न

Spread the love

जमशेदपुर : यादव समन्वय समिति कोल्हान, झारखंड की अति महत्वपूर्ण बैठक 31 अगस्त 2024 को जमशेदपुर स्थित गायत्री शिक्षा निकेतन, आदित्यपुर में सफलतापूर्वक संपन्न हुई। इस बैठक की अध्यक्षता समिति के अध्यक्ष इंजीनियर अजीत कुमार जी ने की। बैठक में श्रीयुत एसएन यादव, महासचिव उमेश यादव, चेयरमैन श्री सत्यप्रकाश सुधांशु, संरक्षक राजकिशोर यादव, उपाध्यक्ष बिरेंद्र यादव, राजेश यादव, संतोष कुमार सिंह, बिरेंद्र राय, अखिलेश यादव, शंभू राय, राजू यादव, उपेंद्र यादव, उदित यादव, अश्विनी कुमार, शकलदेव यादव सहित समिति के अन्य सम्मानित सदस्य उपस्थित रहे।

बैठक के दौरान समिति के कार्यकाल की समाप्ति और नई कार्यकारिणी के गठन के लिए चुनाव प्रक्रिया पर विचार-विमर्श किया गया। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि समिति का निर्वाचन कार्य 20 अक्टूबर 2024 को संपन्न किया जाएगा। इसके साथ ही, समिति से जुड़े अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर भी चर्चा की गई।

बैठक में सदस्यों ने अपनी सहमति व्यक्त करते हुए आगामी चुनाव को सुचारू और पारदर्शी तरीके से संपन्न कराने का संकल्प लिया। सभी सदस्यों की सक्रिय भागीदारी और सहमति से यह बैठक अत्यंत सफल रही, और समिति का भविष्य उज्ज्वल बनाने के लिए ठोस निर्णय लिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *