कपाली ताजनगर में पत्नी की हत्या कर खुद ने की आत्महत्या

Spread the love

जमशेदपुर । कपाली ओपी के ताजनगर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पर पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर कपाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने दोनों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के बाद दोनों पक्ष लोग एक दूसरे पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की फोरेंसिक जांच करवा रही है. अब जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा.घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों की शादी 7 माह पहले ही हुई थी. शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद हुआ करता था. बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ था. इसकी सूचना स्थानीय लोगों को भी थी. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सुबह घटी है. तब लोगों ने हो हल्ला की आवाज भी सुनी थी.

घटना के बाद से पुलिस मामले में कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. पुलिस की अबतक की जांच में यह सामने आई है कि पति ने ही हत्या की है. उसके बद पति ने खुद ही आत्महत्या कर ली है. हालांकि मामले का पहलू कुछ और भी हो सकता है. बताया जा रहा है की दिलकश के शरीर पर चोट के गंभीर निशान भी पाए गए हैं जबकि पति के शरीर पर किसी तरह का कोई निशान नहीं था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *