इस टीवी एक्ट्रेस के पास कभी नहीं थे माता-पिता के पास पैसे, आज जी रही हैं लग्जरी लाइफ

Spread the love

टीवी जगत की ये एक्ट्रेस जो आज दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद अपने संघर्षपूर्ण चेहरे को याद करते हुए उन्होंने कई खुलासे किए हैं। टेलीविजन इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है।

टेलीविजन इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने करियर में मनचाही सफलता पाने के लिए कड़ा संघर्ष किया है। ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस थीं प्रियंका चाह चौधरी जिन्होंने कई संघर्षों और संघर्षों के बाद आज यह मुकाम हासिल किया है। बिग बॉस 16 की वही प्रियांक चार चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह हिंदी टेलीविजन उद्योग की लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चाहर ने अपने संघर्ष के दौर को याद करते हुए कई खुलासे किए हैं जो किसी को भी भावुक कर देंगे।

प्रियंका चाहर चौधरी ने हाल ही में इंस्टा बॉलीवुड से बातचीत में अपने संघर्षपूर्ण चेहरे को याद करते हुए कई बातें कही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास किराया देने के भी पैसे नहीं थे, जिसके कारण उन्हें हॉस्टल में एक लड़की के साथ कमरा साझा करना पड़ा। उस समय उनके पास कोई काम नहीं था और न ही उनका किसी ऐसे व्यक्ति से कोई संपर्क था जिसे नौकरी मिल सके। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि वह अपना खर्चा भी नहीं चला पा रही थीं।

‘उड़ारियां’ फेम प्रियंका चाहर ने अपने करियर की शुरुआत सबसे पहले प्रिंट शूट से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस को कुछ शोज के लिए ऑफर भी मिलने लगे। प्रिंट शूट से एक्ट्रेस और उनके घर का खर्च चल रहा था। बाद में, वह लोगों से काम मांगने के लिए बात करने लगी और तभी उसे काम मिलने लगा जिसके बाद उसे कुछ पैसे भी मिलने लगे।

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चाह चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने ये है चाहतें और गठबंधन जैसे टीवी शो में छोटी भूमिकाएं निभाई हैं।  वहीं एक्ट्रेस को उडारियां से काफी नीम फेम मिला है। एक्ट्रेस बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *