पेयजल की समस्या का जल्द समाधान करें अधिकारी : मंगल कालिंदी

Spread the love

जमशेदपुर : शफीगंज मोहल्ला में पानी की आपूर्ति ठप होने के बाद आज मंगलवार को जुगसलाई के विधायक मंगल कालिंदी ने निरीक्षण कर अधिकारियों को फोन कर फटकार लगाया है.तत्काल पानी उपलब्ध कराने एवं समस्या का समाधान निकालने को लेकर निर्देश दिए गए। विधायक ने विभिन्न जगह ब्लॉकेज का जायजा लिया एवं आम लोगों की समस्या सुनी जहां विधायक ने जुगसलाई चौक में ही पीएचडी विभाग नगर परिषद एवं साफ्रीगंज मोहल्ला के बस्ती वासियों के साथ बैठक की. विधायक ने सभी की समस्याएं सुनी और उन्होंने अधिकारियों को साफ तौर पर समय रहते पानी उपलब्ध कराने को लेकर निर्देश दिए. मोहल्ला के लोगों के साथ पीएचडी विभाग और नगर परिषद के पदाधिकारी के साथ बैठक किया गया। जहां सभी ने अपने-अपने तर्क रखे.. इसके बाद विधायक ने कल से ही तेजी से कार्य करने का निर्देश दिया. इस समस्या के समाधान को लेकर विधायक काफी गंभीर दिखे.

विधायक ने कहा कि जुगसलाई में पानी की समस्या से निजात दिलाने को लेकर पिछले वर्ष उनकी अनुशंसा पर 26,42,714 रुपए की लागत से दो नए पम्प मोटर सेट दिए गये थे ताकि लोगों की पेयजल संबंधित समस्या का समाधान हो सके. विगत दिनों भी हमने शफीगंज मोहल्ला में पानी की आपूर्ति टप होने को लेकर हमने संबंधित विभाग के एसडीओ सहित जल संसाधन मंत्री मिथिलेश ठाकुर को फोन के माध्यम से अवगत कराया था की जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला में पानी की आपूर्ति ठप है.
इससे पहले भी ऐसी समस्याओं लगभग कई वर्षों से था जहां हमने विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर समस्या समाधान निकाला था. विगत दिनों भी कई छेत्र में पाइप जाम होने की समस्या की वजह से पानी नहीं पहुंच रहा था जहां उनके निर्देश पर समस्या का समाधान हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *