श्रीनाथ विश्वविद्यालय के विद्यार्थी पाई इन्फोकॉम में हुए सात लाख के पैकेज पर लॉक

Spread the love

आदित्यपुर : आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ विश्वविद्यालय की ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट विभाग ने पाई इन्फोकॉम कंपनी के द्वारा छात्रो का कैंपस सेलेक्शन करवाया । इस कैंपस सिलेक्शन में विश्वविद्यालय के कॉमर्स एंड मैनेजमेंट , डिप्लोमा एवं आईटी के विद्यार्थी सम्मिलित हुए । विद्यार्थियों का सेलेक्शन कई दौर की परीक्षाओं को सफलतापूर्वक पूर्ण करने के बाद हुआ । केंपस सेलेक्शन में बीबीए के छात्र सागर कुमार रजक एवं अनूप कुंडू मैनेजर बिजनेस डेवलपमेंट के रूप में फाइनेंस के लिए चुने गए इन दोनों विद्यार्थियों को पाई इन्फोकॉम ने सात लाख के पैकेज पर लॉक किया वहीं बीबीए से मोहित गुप्ता असिस्टेंट मैनेजर एचआर और बीकॉम से अंजु महतो अकाउंट एंड ऑडिट एग्जीक्यूटिव के लिए चुनी गई । डिप्लोमा ट्रिपल ई से अनीश कुमार एसोसिएट ऑटोमेशन इंजीनियर, डिप्लोमा सीए से मनीषा कुमारी एसोसिएट सॉफ्टवेयर डेवलपर तथा बीसीए से अंतरजीत प्रधान जूनियर सॉफ्टवेयर डेवलपर के लिए चुने गए । इन विद्यार्थियों को पाई इन्फोकॉम ने 4.5 लाख के पैकेज पर नियुक्त किया ।

इस कैंपस सेलेक्शन पर बात करते हुए श्रीनाथ विश्वविद्यालय के कुलाधिपति सुखदेव महतो ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि हमारे विद्यार्थी आज सफलता की पहली सीढ़ी चढ़ चुके हैं और आज की यह सफलता इनके जीवन के आगे का मार्ग प्रशस्त करेंगी , साथ ही उन्होंने इस सफलता का श्रेय अपने सहायक प्राध्यापकों को दिया। ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट विभाग के निदेशक  सुभाषीश भद्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज हमारे विद्यार्थियों ने हमें गौरवान्वित किया है और विश्वविद्यालय के अन्य विद्यार्थी भी हमारे चयनित विद्यार्थियों को देखकर प्रोत्साहित होंगे जो अच्छी बात है ।

इस कैंपस सेलेक्शन से विद्यार्थियों में उत्साह देखा गया । पाई इन्फोकॉम की ओर से संस्थापक एवं निदेशक  विजय जायसवाल एवं एचआर मैनेजर पीयूष कुमार तिवारी उपस्थित थे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *