गर्ल फ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए मुख्यमंत्री नितीश कुमार को किया ट्वीट

Spread the love

पटनाः बढ़ते कोरोना संक्रमण को कम करने के लिए बिहार में राज्य सरकार ने लॉकडाउन लगा रखा है. हालांकि लॉकडाउन के दौरान शादी में कुछ शर्तों के साथ छूट दी गई है. यानी शादियों पर रोक नहीं है. ऐसे में पंकज कुमार गुप्ता नाम के एक लड़के ने ट्विटर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लॉकडाउन में शादियों पर भी रोक लगाने की मांग की है. वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल, बिहार में पहले 15 मई तक लॉकडाउन था. इसके बाद 13 मई को सरकार ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक कर विचार करने के बाद कुछ नियमों में बदलाव कर 25 मई तक लॉकडाउन लगा दिया. 13 मई को मुख्यमंत्री ने जब लॉकडाउन की जानकारी ट्वीट कर दी तो उसपर एक यूजर यह कमेंट कर दिया.

नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा आज सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गई. लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है. अतः बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है.नीतीश कुमार के इस ट्वीट के बाद पंकज कुमार गुप्ता नाम के एक लड़के ने कमेंट कर लिखा सर अगर शादी-ब्याह पे भी रोक लगा देते तो मेरी गर्लफ्रेंड की शादी थी 19 मई को वह भी रुक जाती”. आप का हम जीवन भर आभारी रहेंगे. इस कमेंट को कई लोगों ने लाइक भी किया.

गौरतलब हो कि ऐसा केस एक राजस्थान में भी कुछ दिनों पहले हुआ था. जहां अंकुर डोरवाल नाम के एक लड़के ने ऐसे ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ट्वीट कर कहा था कि लॉकडाउन में शादियों पर रोक लगा दें. उसकी गर्लफ्रेंड की शादी है वह रुक जाएगी. अब बिहार में ऐसा ट्वीट चर्चा बन गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *