कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रोमांटिक वीडियो छाया सोशल मीडिया पर, खूब पसंद कर रहे है फैन्स…

Spread the love

बॉलीवुड:- अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म कारगिल युद्ध के लिए परमवीर चक्र से सम्मानित शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। विक्रम बत्रा के बलिदान साथ प्रेम कहानी भी काफी सुर्खियों में रही थी। उनकी गर्लफ्रेंड का नाम डिंपल चीमा है। फिल्म में कियारा आडवाणी ने डिंपल चीमा का किरदार निभाया है।

मीडिया में काफी समय से ऐसी खबरें हैं कि यह कपल एक-दूसरे को डेट कर रहा है। हालांकि न तो कभी कियारा आडवाणी ने और न ही कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुलकर अपने रिश्ते पर बात की है। अब इन दोनों का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है जिसे इनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

ज्ञात हो की हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आए थे। इस फिल्म में इन दोनों को केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपना रोमांटिक वीडियो साझा किया है। उनका यह वीडियो फिल्म ‘शेरशाह’ के गाने ‘कभी तुम्हें’ का मेकिंग वीडियो है। वीडियो में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रोमांटिक अदांज देखते ही बन रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *