नक्सली हमला में बाल बाल बचे पूर्व विधायक गुरचरण नायक,अंगरक्षक गंभीर रूप से घायल

Spread the love

पश्चिमी सिंहभूम (एके मिश्र) :- झारखंड राज्य के पश्चिमी सिंहभूम में नक्सलियों ने बड़ी वारदात की घटना को अंजाम दिया है। मनोहर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक भाजपा नेता गुरुचरण नायक पर मंगलवार की शाम नक्सली हमला होने की खबर मिल रही है। इस हमले में गुरु चरण नायक तो सुरक्षित हैं लेकिन उनके दो अंगरक्षकों को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है।  प्राप्त जानकारी के नक्सलियों ने हथियार लूट कर ले गए हैं। खबर लिखे जाने तक गुरुचरण नायक के सोनुआ थाने में
पहुंचने की खबर मिल रही है। जिला मुख्यालय को विस्तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। ज्ञात हो कि खेल कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था जिसमें गुरु चरण पूर्व विधायक पहुंचे हुए थे।  खेल कार्यक्रम के दौरान ही नक्सलियों ने हमला कर दिया । जिसमें पूर्व विधायक गुरु चरण बाल-बाल बच गए ।

बताया जा रहा है कि गुरुचरण नायक फुटबॉल मैदान में खिलाड़ियों से मिलने के बाद अंतिम समय में प्राइज वितरण करने वाले थे  कि अंतिम समय में नक्सली वहां पहुंच गये और वहां ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।  फायरिंग होते ही बॉडीगार्ड ने उनको बचाकर पीछे भेज दिया और फायरिंग शुरू कर दी।  सिर्फ 3 बॉडीगार्ड थे जबकि नक्सली काफी संख्या में थे।  लिहाजा, नक्सलियों ने बॉडीगार्ड को सरेंडर कराया और फिर अपने साथ लेकर चले गये और फिर दो बॉडीगार्ड शंकर नायक और हेम्ब्रम को मार डाला जबकि तीनों से एके 47 राइफल लेकर भाग गये। एक बॉडीगार्ड रामकुमार टुडू किसी तरह नक्सलियों के कब्जे से भागने में कामयाब रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *