अपराधियों ने दो युवक को मारी गोली, एक की मौत, दूसरे की स्थिति बनी नाजुक इलाज जारी, घटना को अंजाम देकर अपराधी हुए फरार

Spread the love

बिक्रमगंज(रोहतास):- स्थानीय शहर के वार्ड संख्या 14 आस्कामिनी मंदिर के समीप गुरुवार की देर रात दो युवकों को अपराधियों ने मारी गोली । जिसमें एक की मौत व दूसरा बुरी तरह जख्मी हो गया । वही घटना के संबंध में बताया जाता है कि नगर परिषद क्षेत्र के आस्कामिनी नगर वार्ड संख्या-14 अस्थायी निवासी अनिल कुमार का 24 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार उर्फ बंटी कुमार व 17 वर्षीय हिमांशु कुमार उर्फ प्रदीप राव , पिता-अरुण सिंह के पुत्र को 6 जनवरी की देर रात करीब 1 बजे उसी के दो दोस्त नीतीश कुमार और रॉकी कुमार ने घर में घुस जान से मारने की मंशा से गोली मार फरार हो निकले ।

जिस घटना में राहुल उर्फ बंटी की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी । जबकि हिमांशु उर्फ प्रदीप अब भी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है । जिसका इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है । दूसरी तरफ इस हत्या के संबंध में एक अबूझ पहेली बनकर सामने आ रही है , जो कि मृतक के परिजनों द्वारा बताया जाता है कि राहुल उर्फ बंटी व हिमांशु उर्फ प्रदीप के नीतीश और रॉकी कुमार एक दूसरे के दोस्त बताया जा रहा है । जो कि हिमांशु जिला के नोखा थाना क्षेत्र के मथुरापुर निवासी अरुण कुमार सिंह का पुत्र बताया जा रहा है । जो कि मृतक के परिजन अनुमंडल के सूर्यपुरा थाना के गोठानी के स्थायी निवासी बताए जा रहे है , लेकिन विगत कुछ वर्षों तक जिला के डिहरी अनुमंडल के प्रयाग बिगहा में भी रहते थे । जबकि मृतक राहुल का दोस्त हिमांशु भी डालमियानगर के मथुरापुर कॉलोनी में अस्थायी तौर पर रहता था ।

लेकिन मृतक के पिता अनिल कुमार अपने जीविकापार्जन को लेकर डेहरी अनुमंडल को छोड़ बिगत 15 साल से बिक्रमगंज में रह रहा था । जहां उसने आस्कामिनि नगर स्थित एक किराए के मकान में अपने सपरिवार पत्नी मुनी देवी , तीन बेटी एवं दो पुत्र के साथ राजनंदनी श्रृंगार स्टोर का दुकान खोल परिवार का जीविकापार्जन कर रहा था । जहां उसका दोस्त हिमांशु भी डालमियानगर छोड़ बिक्रमगंज शहर में ही किसी किराए के मकान में रह रहा था । जबकि दो अन्य दोस्त नीतीश व रॉकी भी एक दूसरे के लंबे समय से संपर्क में थे । जो कि गुरुवार की देर रात उनके दोस्त नीतीश और रॉकी ने दोस्तों को जान से मारने की मंशा लेकर राहुल के घर पहुंच देर रात दरवाजा खोलवाकर ताबड़तोड़ राहुल व हिमांशु पर गोली चलाकर फरार हो गए । जिसमें राहुल की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी । जबकि जख्मी हिमांशु की चीखपुकार सुन राहुल के परिजनों सहित स्थानीय लोगों ने आनन फानन में शहर के निजी अस्पताल में उसे इलाज के लिए भेजवाया । जहां अभी जख्मी युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है । इस घटना के संबंध में एसडीपीओ शशि भूषण सिंह ने बताया कि जख्मी हिमांशु के फरद बयान पर नामजद उसके दोनों दोस्त नीतीश और रॉकी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में पुलिस जुट गई है । हालांकि इस घटना को संदिग्ध स्थिति में आपराधिक मामलों से जुड़ा बताया जा रहा है । दूसरी तरफ स्थानीय पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में कर कानूनी प्रक्रिया पूरी कर अंत्यपरीक्षण के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *