अपनी फ़िल्मी करियर में पहली बार इतने खतरनाक लूक में दिख रहे है अक्षय कुमार, बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज…

Spread the love

बॉलीवुड :- खिलाड़ी कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. उनके फ़िल्मी करियर में ऐसा पहली बार है जब अक्षय कुमार का इतना खतरनाक लुक देखने को मिला है. यह फिल्म इस होली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर बच्चन पांडे का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, धूम धड़ाका रंग पटाखा, आओ बना लो टोली… इस बार #BachchhanPaandey ला रहे हैं. होली पे गोली… इसा फिल्म में उनके साथ अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म के ट्रेलर में कृति सेनन और अरशद वारसी से कहानी की शुरुआत होती है, कृति सेनन अपने दोस्त अरशद वारसी के साथ अपनी फिल्म का आइडिया शेयर करती है, तभी वह बताती है कि वह अपनी फिल्म बच्चन पांडे पर बनाएगी और फिल्म का टाइटल भी बच्चन पांडे रखेगी. ये सुनते ही अरशद कृति को ये करने से मना करते हैं. कृति फिर भी अरशद वारसी को मना कर बच्चन पांडे के गढ़ पहुंच जाते हैं. वहीं होती है बच्चन पांडे और उसके पंटरों से कृति और अरशद की मुलाकात. इसके बाद ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी की भी एंट्री होती है. वहीं जैकलीन फर्नांडीज भी आती हैं. इस फिल्म में जकलीन बच्चन पांडे की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं. अब कहानी में सबसे दिलचस्प मोड़ तब आता है जब बच्चन पांडे अपनी गर्लफ्रेंड का खून कर देता है.

ट्रेलर सामने आते ही कई लोग कमेंट सेक्शन में अंदाजे लगाते दिख रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी. फैंस का मानना है कि अक्षय की ये फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *