भोजपुरी एक्टर पवन सिंह लेंगे दूसरी पत्नी से तलाक, कोर्ट में दी अर्जी

Spread the love

आरा:-  भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और प्रसिद्ध गायक पवन सिंह ने अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिए आरा कोर्ट में अर्जी दी है. आरा फैमिली कोर्ट में गुरुवार को सुपर स्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह पहुंची लेकिन पवन सिंह नहीं पहुंच सके हैं. जानकारी के मुताबिक कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने दी है. उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी से तलाक के लिए आरा कोर्ट में अर्जी दी है. कोर्ट में दी गई तलाक की अर्जी के आलोक में पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह आरा के फैमिली कोर्ट में पहुंची थीं लेकिन गुरुवार को खुद पवन सिंह कोर्ट नहीं पहुंचें.

ज्ञात हो कि आरा फैमिली कोर्ट में पवन सिंह की पत्नी की पेशी हुई जिसके बाद जज ने 26 मई को पेशी की अगली तारीख मुकर्रर की है. मालूम हो कि पवन सिंह की ये दूसरी शादी है. पहली पत्नी नीलम के आत्महत्या करने के बाद पवन बेहद अकेले पड़ गए थे. इस दौरान पवन सिंह का नाम एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से भी खूब जुड़ा लेकिन इस बीच पवन सिंह ने ज्योति सिंह नाम की लड़की से दूसरी शादी की थी. इस शादी के बाद अक्षरा और पवन सिंह का विवाद मीडिया में काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा था और अक्षरा सिंह ने कई संगीन आरोप पवन सिंह पर लगाया था. पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह ने दूसरी शादी की जरूर थी लेकिन पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति को कहीं भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म या पार्टियों में पवन सिंह के साथ नहीं देखा जा सकता था. दूसरी शादी के भी टूटने की वजह क्या है, ये तो स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर पवन सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.

पत्नी ने मांगे 3.5 लाख प्रतिमाह

पवन सिंह की पत्नी ज्योति काफी समय से अपने मायके में रह रही हैं। उन्होंने अंतरिम भरण पोषण भत्ते के रूप में 3.5 लाख प्रतिमाह देने के लिए आवेदन दाखिल है। बता दें कि पवन सिंह ने 2018 में ज्योति सिंह से दूसरी शादी की थी। बताया जा रहा है कि शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी। अब पवन सिंह ने तलाक के लिए फैमिली कोर्ट का रुख किया है। जानकारी के मुताबिक पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पांडेय ने बताया कि ज्योति अपने पति के साथ रहना चाहती हैं। लेकिन पवन सिंह ने तलाक की अर्जी दाखिल की है। 2018 में भोजपुरी एक्टर ने यूपी के बलिया की रहने वाली ज्‍योति सिंह संग सात फेरे लिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *