वर्कर्स कॉलेज के वोकेशनल विभाग के छात्रों के प्रतिनिधिमंडल ने कोल्हान विश्वविद्यालय के कुलपति गंगाधर पांडा को ज्ञापन सौंपकर छात्र के समस्याओं से अवगत कराया

Spread the love

जमशदपुर (संवाददाता ):-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के पूर्व प्रदेश सह मंत्री बापन घोष के नेतृत्व में जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज के वोकेशनल विभाग के छात्रों के प्रतिनिधिमंडल ने कोल्हान विश्वविद्यालय के कुलपति गंगाधर पांडा के ज्ञापन सौंपकर व्यवसायिक पाठ्यक्रम के विद्यार्थियों के विलम्ब हो रहे सत्र और छात्र के समस्याओं से अवगत कराया गया।ज्ञापन के माध्यम से कुलपति से व्यवसायिक पाठ्यक्रम के सभी सत्र को समय अनुसार संपन्न करने, रोजगार,कैरियर काउंसलिंग , सत्र की वार्षिक कैलेंडर एवं पुस्तकालय में पाठ्यक्रम अनुसार पुस्तक के लिए मांग रखा गया।

बापन घोष ने कहा कई बार हम लोगों ने विश्वविद्यालय प्रशासन को ज्ञापन सौंप कर हमारे परेशानियों से अवगत कराते है लेकिन कोई सुनता ही नहीं विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक महोदय छात्रों का न तो कॉल उठाते है न समस्याओं का समाधान करते है। आज विश्वविद्यालय में काफी छात्रों को परीक्षा से सम्बंधित काफी परेशानी हो रही है और विश्वविद्यालय प्रशासन मौन है। इसी वजह से कोल्हान प्रमण्डल से छात्रों का पलायन दूसरे राज्य हो रहा हो रहा हैं। कोल्हान विश्व विद्यालय में प्रवेश, परीक्षा, परिणाम कुछ भी समय पर नहीं हो रहा है। MBA के 2019 -2021 में खत्म हुए सत्र के विद्यार्थियों की परीक्षा अभी तक नहीं हो पाई है। इस प्रतिनिधि मंडल में बाप घोष , शशि भूषण रजक ,संतोष,हरेंद्र , राजेश, विभा पंडित, रौशनी वर्मा,आलोक , आर्यन , पुलेश्वर, अनिकेत, अमन, अभिषेक कुमार , प्रणव,प्रबीन कुमार , दुर्गा बोदरा, आदि छात्र उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *