जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज में  रिटेल, एविएशन और बैंकिंग क्षेत्र में करियर के अवसरों पर एक सत्र आयोजित

Spread the love

जमशेदपुर:- जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज में आज  रिटेल, एविएशन और बैंकिंग क्षेत्र में करियर के अवसरों पर एक सत्र आयोजित किया गया। वैश्विक नौकरी बाजार दिन-ब-दिन कठिन होता जा रहा है। बेरोजगारी बढ़ रही है। और ऐसे बहुत कम क्षेत्र हैं जो अवसर प्रदान करते हैं। इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि छात्र आगे आने वाली चुनौतियों के लिए अच्छी तरह तैयार रहें।

उपरोक्त परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए, वेफेयरर अकादमी की संस्थापक,  नेहा गुप्ता और उनकी टीम, जिसमें एयर इंडिया के लोग, एयर पायलट प्रबल और अन्य प्रतिभागी सदस्य शामिल हैं, ने जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज के छात्रों के साथ काम किया ताकि उन्हें अपने वर्तमान करियर की बाधाओं को दूर करने में मदद मिल सके ताकि वे हासिल कर सकें।  आने वाले दिनों में, छात्रों को आईटी क्षेत्र में करियर के अवसरों को कवर करने वाली टॉक सीरीज़ की एक श्रृंखला दी जाएगी और साथ ही साक्षात्कार, बॉडी लैंग्वेज, व्यक्तित्व, सार्वजनिक बोलने, समय प्रबंधन और तनाव प्रबंधन पर उनके व्यक्तित्व में सुधार होगा।

इस अवसर पर वाणिज्य विभाग के विभिन्न शिक्षक एवं प्राध्यापक तथा जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज के प्राध्यापक उपस्थित थे। इस अवसर पर एमबीए, बीबीए, बीसीए, बीएससी आईटी के शिक्षक भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *