अग्निपथ के ज्वाला के कारण ट्रेन परिचालन बाधित, पांच ट्रेनें रद्द

Spread the love

जमशेदपुर :- देशभर में जगह-जगह पर अग्निपथ योजना के विरोध में स्टेशनों पर रेल चक्का जाम करने और आगजनी की घटना को अंजाम दिये जाने के कारण रविवार को भी रेल सेवा पर इसका खासा असर देखने को मिला . रैलवे ने टाटानगर से होकर आने-जाने वाली पांच ट्रेनों को रद्द कर दिया है. ट्रेनों को रद्द किये जाने से यात्री को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.  रेल यात्री निर्धारित समय पर टाटानगर स्टेशन पर पहुंच गये थे, लेकिन यहां आने पर उन्होंने पता चला कि उनकी ट्रेन रद्द हो गयी है.
जो भी रेल यात्री रविवार को यात्री ट्रेनों में यात्रा करने वाले थे, उन्हें रेलवे की ओर से मैसेज करके जानकारी दी गयी थी कि ट्रेन को रद्द कर दिया गया है. इस कारण से रेल यात्री आक्रोशित नहीं थे. यात्रियों का कहना था कि उन्हें टिकट का पूरा रुपये रिफंड कर दिया गया है. हालाकि जिस यात्री को आपात घड़ी में जाना था उनकी परेशानी बढ़ गयी थी. उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि उनका काम कैसे होगा.
भुवनेश्वर-आनंद विहार टर्मिनल (22805) को रविवार को रद्द कर दिया गया है. इसी तरह से आनंद विहार टर्मिनट-भुलवेश्वर (22806) ट्रेन को भी रद्द किया गया है. इसी तरह से संबलपुर-जनशताब्दी (18309) ट्रेन को भी रेलवे की ओर से रद्द कर दिया गया है. पुरी-आनंद विहार टर्मिनल (12815) और पुरी-नई दिल्ली (12801) ट्रेन को भी रेलवे की ओर से रद्द कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *