पूर्वी सिंहभूम जिले के सात ज्वलंत व लंबित समस्याओं को लेकर पूर्व विधायक सह भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह से की मुलाकात, शीघ्र विभागीय पहल का मिला आश्वासन

Spread the love

जमशेदपुर:-  बहरागोड़ा के पूर्व विधायक सह भाजपा के झारखंड प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने पुर्वी सिंहभूम जिले के कई ज्वलंत व लंबित समस्याओं को लेकर राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह से मुलाकात की। सोमवार को रांची में किये मुलाकात में कुणाल षाड़ंगी ने जिले के सात ज्वलंत व लंबित समस्याओं पर मुख्य सचिव का ध्यान आकृष्ट कराते हुए इसके निवारण की मांग की। उन्होंने जनहित से जुड़े कई लंबित समस्याओं को बिंदुवार दर्शाते हुए आग्रह किया की इन समस्याओं के निदान हेतु विभागीय कार्रवाई की जाए।

कुणाल षाड़ंगी ने बडामारा चाकुलिया रेलवे लाईन के क्रियान्वयन हेतु राज्य सरकार से जल्द लैंड व फ़ॉरेस्ट क्लीयरेंस रेलवे को सौंपने की मांग की उन्होंने बताया कि उड़ीसा सरकार की ओर से क्लीयरेंस पहले ही दे चुकी है। बहरागोड़ा के केवला से कैमी तक की जर्जर सडक को दुरूस्त करना तथा पथ निर्माण विभाग के माध्यम से मोटेल चौक से पाथरा तक की सड़क की मरम्मती की टेंडर प्रक्रिया जल्द शुरू करवाई जाए। बहरागोडा में NH 6 के किनारे अवस्थित कृषि विभाग की 25 एकड जमीन पर कृषि अनुसंधान केंद्र की स्थापना। पोटका प्रखंड के रोलडीह ग्राम से चमाई जुड़ी चौक को जोड़ने के लिए पुल का निर्माण। गोलमुरी के केबुल टाउन क्षेत्र में घरेलू उपभोक्ताओं को इंडिविजुअल बिजली कनेक्शन देना और सभी लोगों के सामूहिक बिलिंग होने की समस्या के निदान हेतु जुस्को प्रबंधन को आदेश निर्गत करना। करनडीह में जयपाल सिंह मुंडा स्टेडियम का काम अविलंब शुरू करने और गोविंदपुर जलापूर्ति योजना को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की है।
मुख्य सचिव ने बिन्दुवार सभी समस्याओं पर गंभीरता से ध्यान देते हुए आश्वस्त किया कि अतिशीघ्र संबंधित विभागीय सचिवों को इन मामलों पर प्राथमिकता के आधार पर पहल करने को निर्देशित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *