जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज ने 50 से अधिक छात्रों की उपस्थिति के साथ सफल कैरियर सेमिनार का किया आयोजन

Spread the love

जमशेदपुर : जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज ने छात्रों को उनके भविष्य के कैरियर पथों पर मार्गदर्शन और सलाह प्रदान करने के उद्देश्य से एक कैरियर सेमिनार की मेजबानी की। व्यावसायिक और वाणिज्य विभागों के कई प्रोफेसरों के साथ-साथ 50 से अधिक छात्रों की उपस्थिति में यह आयोजन एक बड़ी सफलता थी।

इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण जेडब्ल्यूसी मैंगो के प्रिंसिपल का संबोधन था, जिन्होंने छात्रों को सही कैरियर मार्ग चुनने के महत्व के बारे में बताया और वर्तमान नौकरी बाजार पर मूल्यवान अंतर्दृष्टि साझा की। छात्रों को प्रोफेसरों के साथ बातचीत करने और उनके लिए उपलब्ध विभिन्न करियर विकल्पों के बारे में प्रत्यक्ष ज्ञान प्राप्त करने का अवसर भी दिया गया।

संगोष्ठी का आयोजन जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज के कैरियर गाइडेंस सेल द्वारा छात्रों को उनके भविष्य के करियर के बारे में सूचित निर्णय लेने में मदद करने के उद्देश्य से किया गया था। सेल का उद्देश्य छात्रों को उनकी शैक्षणिक यात्रा के दौरान मार्गदर्शन और सहायता प्रदान करना है, और यह सेमिनार इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सेल द्वारा की गई कई पहलों में से एक था।

सेमिनार की सफलता के बारे में बोलते हुए, करियर गाइडेंस सेल के प्रमुख ने कहा, “हम छात्रों से इस तरह की सकारात्मक प्रतिक्रिया देखकर रोमांचित हैं। हमारा उद्देश्य उन्हें अपने करियर की यात्रा शुरू करने के लिए मूल्यवान मार्गदर्शन और सहायता प्रदान करना था।” , और हमें खुशी है कि हम इस संगोष्ठी के माध्यम से इसे हासिल करने में सक्षम थे। हम भविष्य में इस तरह के और आयोजन करने की आशा करते हैं।”

कुल मिलाकर, जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज में कैरियर सेमिनार एक शानदार सफलता थी, और हम उन सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने इसे संभव बनाने में भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *